Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में नहीं थम रहे कोरोना संक्रमण के मामले, यहाँ हुए 8बच्चे और 1अध्यापक कोरोना का शिकार

कोरोना संक्रमित

एक ओर जहां बीते 24 घंटे के अंदर देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है तो वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड में कोरोना के मामलों में वृद्धि होती जा रही है। नरेंद्र नगर विकास खंड के देवघर स्थित नवोदय विद्यालय में 8 बच्चे तथा एक अध्यापक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके चलते पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

प्राथमिक विद्यालय केंद्र फकोट के डॉक्टर जगदीश जोशी द्वारा बताया गया है कि नवोदय विद्यालय देवधार में कुछ बच्चों को बुखार होने की शिकायत मिली थी जिसके बाद लैब टेक्नीशियन की टीम विद्यालय में पहुंची और वहां पहुंच कर 190 सैंपल लिए गए। जिसकी रिपोर्ट 25 जुलाई को आए तो पता चला कि 8 बच्चे और एक शिक्षक कोरोना संक्रमित हैं। सभी कोरोना संक्रमितों को विद्यालय के हॉस्टल से अलग आइसोलेटेड किया गया है।

यह भी पढ़े -जब इंग्लैंड दौरे पर महेंद्र सिंह धोनी को दिखा था भूत, डर के मारे माही की हो गई थी हालत खराब।
साथ ही आज राज्य के 10 जनपदों से कोरोना संक्रमण के 282 नए मामले मिले हैं। सोमवार को राज्य में 182 मामले आए थे जिनके साथ वर्तमान में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 1180 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार शाम 6:00 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि पिछले 24 घंटों में 282 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जबकि 223मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। दैनिक पॉजिटिविटी रेट की अगर बात की जाए तो वह 13.08%पर पहुँच गई है।

Related posts

डोईवाला शुगर मिल के गन्ना पेराई सत्र का शुभारंभ,53 क्रय केंद्रों से होगी माल की सप्लाई

doonprimenews

ऋषिकेश पुलिस द्वारा अलीगढ़ उत्तर प्रदेश से अपहत नाबालिक को किया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

doonprimenews

BREAKING NEWS : उत्तराखंड से बड़ी खबर , आईएएस अधिकारियों के विभागों में हुए फेरबदल

doonprimenews

Leave a Comment