Doon Prime News
uttarakhand

बॉबी कटारिया ने पुलिस को दिया चकमा, इस तरह कोर्ट से जमानत लेकर हुआ फरार

यूट्यूबर पॉपुलर बॉबी कटारिया की आज देहरादून कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन यूट्यूबर बॉबी कटारिया दून पुलिस को चकमा देने में एक बार फिर कामयाब हो गया। जी हाँ बता दें की देहरादून कोर्ट से दूसरी बार बी वारंट निकलने के बावजूद बॉबी कटारिया तय तारीख पर कोर्ट में पेश नहीं हुआ।


बता दें की दून पुलिस दिल्ली पुलिस द्वारा बॉबी कटारिया को देहरादून कोर्ट लाने का इंतजार करती रही। उधर बॉबी कटारिया पहले ही दिल्ली कोर्ट से जमानत लेकर फरार हो गया। ऐसे में अब देहरादून पुलिस बॉबी के खिलाफ धारा 83 की तहत कुर्की की कार्यवाही सुनिश्चित करने की तैयारी में जुट गई है। जबकि कुर्की प्रक्रिया के अंतर्गत धारा 82 के तहत पुलिस पहले ही बॉबी कटारिया के गुरुग्राम आवास में कुर्की नोटिस चस्पा कर चुकी है।

यह भी पढ़े –देहरादून -अमृतसर लाहौरी एक्सप्रेस : ट्रेन को दुर्घटनाग्रस्त करने की साजिश हुई नाकाम, लोको पायलट की सूझबूझ के चलते टला बड़ा हादसा*


वहीं देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के अनुसार बॉबी कटारिया के अधिवक्ता ने दिल्ली कोर्ट में जमानत पैरवी के समय इस बात का भरोसा दिया था कि बॉबी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस वजह से बॉबी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन बॉबी कटारिया और उसके अधिवक्ता आज दूसरी बार भी कोर्ट में पेश नहीं हुए।देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने यह भी जानकारी दी है की अब बॉबी कटारिया के खिलाफ 82 और 83 कार्रवाई के तहत कुर्की की कार्रवाई सहित अन्य कानूनी प्रक्रिया के तहत सख्त कदम उठाए जाएंगे।

Related posts

उत्तराखंड में नर्सिंग अधिकारी पदों पर बंपर भर्ती, जानें कब शुरू होंगे आवेद

doonprimenews

यहां घर के आंगन में खेल रहे 4 वर्षीय मासूम बच्चे को उठा ले गया गुलदार, आबादी से सटे एक बाग में शव हुआ बरामद।

doonprimenews

Breaking : यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में दो लाख के इनामी सादिक मूसा और एक लाख के इनामी योगेश्वर राव को एसटीएफ उत्तराखंड ने किया गिरफ़्तार

doonprimenews

Leave a Comment