Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून वाले सावधान,बिना मास्क घूमने पर होगा इतने रुपए का चालान, डीएम ने आदेश किए जारी

बिना मास्क होगा चालान

देश भर में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में उछाल देखा जा रहा है। जिस वजह से प्रशासन और सरकार की चिंताएं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं। हालांकि अभी इतना बड़ा उछाल कोरोना मामलों में देखने को नहीं मिल रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी अलग-अलग स्तर पर सरकार अलग-अलग फैसले ले रही है। ऐसा ही फैसला देहरादून प्रशासन के द्वारा भी दिया गया है।

देहरादून के डीएम आर राजेश कुमार के द्वारा अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। यह दिशानिर्देश देहरादून में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी द्वारा एहतियाती कदम उठाते हुए शहर में बिना मास्क के घूमने वालों पर ₹500 का जुर्माना लगाने का आदेश जारी कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Corona फिर हुआ बेकाबू, देश में तेज़ी से बढ़ रहे नए मामले, जानिए 4th wave से पहले CDC द्वारा बताए 11 लक्षण

आपको बता दें कि उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 16 कोरोना संक्रमित मिले हैं, जबकि 2 लोग कोरोना से रिकवर हुए हैं। आपको बता दें कि इस वक्त प्रदेश में 87 कोरोना संक्रमित हैं। राजधानी देहरादून के स्कूलों में कुछ बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की भी खबरें सामने आई थी। देहरादून के जाने-माने स्कूल स्कूल में भी बच्चे स्कूल संक्रमित मिले थे, जिसके बाद जिला अधिकारी के द्वारा सख्ती बरती गई है।

Related posts

Dehradun : ठेकेदार से महिला के थे संबंध,पति बन रहा था रोड़ा तो मिलकर कर डाली निर्मम हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

यहां बीच सड़क पर आपस में भिड़े सिख यात्री और स्थानीय लोग, जमकर चले लात घुसे

doonprimenews

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में रैगिंग से हड़कंप,सिर मुंडवाए छात्रों से करवाई कथित परेड

doonprimenews

Leave a Comment