Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून वाले सावधान,बिना मास्क घूमने पर होगा इतने रुपए का चालान, डीएम ने आदेश किए जारी

बिना मास्क होगा चालान

देश भर में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में उछाल देखा जा रहा है। जिस वजह से प्रशासन और सरकार की चिंताएं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं। हालांकि अभी इतना बड़ा उछाल कोरोना मामलों में देखने को नहीं मिल रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी अलग-अलग स्तर पर सरकार अलग-अलग फैसले ले रही है। ऐसा ही फैसला देहरादून प्रशासन के द्वारा भी दिया गया है।

देहरादून के डीएम आर राजेश कुमार के द्वारा अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। यह दिशानिर्देश देहरादून में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी द्वारा एहतियाती कदम उठाते हुए शहर में बिना मास्क के घूमने वालों पर ₹500 का जुर्माना लगाने का आदेश जारी कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Corona फिर हुआ बेकाबू, देश में तेज़ी से बढ़ रहे नए मामले, जानिए 4th wave से पहले CDC द्वारा बताए 11 लक्षण

आपको बता दें कि उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 16 कोरोना संक्रमित मिले हैं, जबकि 2 लोग कोरोना से रिकवर हुए हैं। आपको बता दें कि इस वक्त प्रदेश में 87 कोरोना संक्रमित हैं। राजधानी देहरादून के स्कूलों में कुछ बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की भी खबरें सामने आई थी। देहरादून के जाने-माने स्कूल स्कूल में भी बच्चे स्कूल संक्रमित मिले थे, जिसके बाद जिला अधिकारी के द्वारा सख्ती बरती गई है।

Related posts

Uttarakhand आए तीर्थ यात्रियों की गुंडागर्दी, हवा में लहराए हथियार, खूब काटा बवाल

doonprimenews

इन्वेस्टर समिट से पहले आज मुख्यमंत्री धामी ने वेबसाइट और LOGO को किया लॉन्च

doonprimenews

Chamoli में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार; तीन सवारों की मौके पर दर्दनाक मौत

doonprimenews

Leave a Comment