Doon Prime News
bageswar

मलबे की चपेट में आकर स्कूटी सवार की हुई दर्दनाक मौत

मलबे की चपेट में आया दर्दनाक मौत

इस बागेश्वर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है भारी बारिश के चलते पहाड़ों का सफर खतरों भरा साबित हुआ। यहाँ पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आकर एक स्कूटी सवार की हुई दर्दनाक मौत। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंडलसेरा पीपल चौक निवासी 57 वर्षीय सलीम अहमद पुत्र अज़ीज़ अहमद मंगलवार को अपने स्कूटी यूए 02/2469 में बैठकर मछली मारने के लिए थुनई के पास नदी में जा रहा था। अचानक मिहिनिया के समीप उसकी स्कूटी सड़क में आए मलबे में फंस गयी, इस जिसे निकालते समय अचानक ही पहाड़ी से आए मलबे एवं बोल्डर की चपेट में आकर वह वहीं पर दब गया, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के मिलते ही फायर एवं कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को मलबे से बाहर निकाला गया। वहीं तुरंत उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है। सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में पहुंचे परिजनों का घटना के बाद रो कर बुरा हाल हो गया है। परिजनों ने बताया की मृतक तहसील में मीट व मुर्गे की दुकान चलाता था। कोतवाल जगदीश ढकरियाल ने बताया कि मामले की जांच अभी की जा रही है।

Related posts

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

Bageshwar :भाजपा प्रत्याशी ने किया अपना नामांकन, मौके पर मौजूद रहे प्रदेश अध्यक्ष,समर्थन में सीएम धामी ने भी जनसभा को किया सम्बोधित

doonprimenews

बागेश्वर में सुबह सात बजे से मतदान शुरू , 1.18 लाख मतदाता तय करेंगे ‘किस्मत’, एग्जिट पोल पर पूरी तरह से रोक

doonprimenews

Leave a Comment