Doon Prime News
bageswar

उत्तराखंड की किसान बेटी नेहा को बधाई,जीते 12.50 लाख रुपये,पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड की किसान बेटी नेहा को बधाई,जीते 12.50 लाख रुपये,पढ़िए पूरी खबर

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कौन बनेगा करोड़पति पूरे देश का सबसे अधिक पसंद किए जाने वाला रियलिटी शो हैं।सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाला यह शो लोगों के बीच में बेहद प्रचलित हैं।इसी शो में बागेश्वर की नेहा ने उत्तराखंड का नाम राकेश किया हैं और समस्त प्रदेश को गोरवान्वित किया हैं।किसान गुरुचरण बठला की पुत्री नेहा पशु चिकित्सक हैं, और वर्तमान बागेश्वर जनपद में तैनात हैं।केबीसी में 12 लाख 50 हज़ार का ईनाम जीतने वाली रुद्रपुर की बेटी ने यह साबित कर दिया है कि मेहनत के बलबूते पर बड़े से बड़ा मुकाम भी हासिल किया जा सकता हैं।पेशे से पशु चिकित्सक नेहा बाठला मूल रूप से रुद्रपुर की रहने वाली हैं और उनके पति भी चिकित्सक हैं। किसान परिवार से ताल्लुक रखने वालीं नेहा ने कौन बनेगा करोड़पति में 12 लाख 50 हजार का ईनाम जीत कर पूरे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि के बाद उनके परिवार वालों के बीच में खुशी की लहर है।

यह भी पढ़े – जानिए कौनसे राज्य में पिछले 5 सालों में हुए 18,000 से अधिक रेप के मामले दर्ज,पढ़िए पूरी खबर

नेहा किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं और पेशे से पशु चिकित्सक हैं। उनके पति भी चिकित्सक हैं। बचपन से ही मेधावी रहीं नेहा ने प्रारम्भिक शिक्षा मोनाड स्कूल से प्राप्त की है। इंटर तक की शिक्षा नवोदय विद्यालय रुद्रपुर से ग्रहण की। नेहा की इस बड़ी उपलब्धि के बाद से उनके परिवार समय पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर छा गई है और हर कोई उनको शुभकामनाएं दे रहा है। नेहा बाठला का पहले प्रयास में ही कौन बनेगा करोड़पति शो में चयन हो गया।फास्ट फिंगर्स में सभी धुरंधर प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ते हुए नेहा ने हॉट सीट में अपनी जगह कायम की और अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर अपनी प्रतिभा का भी परिचय दिया। कई मुश्किल सवालों के जवाब देते हुए वे 12 लाख 50 हजार रुपए पहुंचीं। इस शो का प्रसारण आगामी 23 और 24 अगस्त को सोनी टीवी पर होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment