Doon Prime News
almora

Jainti viral video: पुलिस ने घर पहुंचकर मास्क के लिए पूछा, युवक ने काटा बवाल पुलिस वाले का फोन भी फेंका, वीडियो वायरल।

Jainti viral video: पुलिस ने घर पहुंचकर मास्क के लिए पूछा, युवक ने काटा बवाल पुलिस वाले का फोन भी फेंका, वीडियो वायरल।

Jainti viral video: एक-दो दिन से उत्तराखंड (Uttarakhand) में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक युवक पुलिस वालों से भीड़ रहा है।इसवीडियो में तीन से चार पुलिसवाले दिख रहे हैं और एक युवक उनसे लड़ता दिखाई दे रहा है।यह वीडियो उत्तराखंड के अल्मोड़ा (Almora viral video) जिले के लमगडा ब्लॉक का है।जहां कोरोना संबंधी गाइडलाइंस का पालन करवाने गई जैंती चौकी पुलिस के साथ एक युवक भीड़ गया।वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस युवक से मास्क लगाने के लिए बोल रही है जिस पर युवक जवाब देता है कि घर पर मास्क कौन पहनता है।
इस घटना का दोनों पक्ष वीडियो बना रहे थे इसी दौरान दोनों के बीच लंबी बहस चलती है। पुलिस वाले  अपनी कार में युवक को चौकी ले जाने के लिए बैठाने की कोशिश करते हैं तभी युवक एक पुलिसकर्मी का फोन पकड़ता है और उसे दूर फेंक देता है जिससे पुलिस वाले भी भड़क जाते हैं और उसे जबरदस्ती गाड़ी में डालने लगते हैं। तभी युवक भी उनके चंगुल से निकलकर अपनी छत पर चढ़ जाता है और वहां से पुलिस वालों को उसे ले जाने के लिए उकसाता है।

देखिए वीडियो: 

इस वीडियो में दिख रहा है कि युवक पुलिस वालों पर उसके घर आकर उससे मारपीट करने का आरोप लगा रहा है तो वही पुलिस वाले इस बात से इंकार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड से शर्मनाक खबर,शिलाई सिखाने के बहाने किया युवती का बलात्कार ।
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अल्मोड़ा में जाम की समस्या से मिलेगी निजात, बहुमंजिला पार्किंग का हुआ भूमिपूजन

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

Leave a Comment