Doon Prime News
almora

Jainti viral video: मास्क पर पुलिस से दिनदहाड़े भिड़ने वाले जैंती के युवक ने मांगी माफी,देखिए वीडियो।

Jainti viral video: मास्क पर पुलिस से दिनदहाड़े भिड़ने वाले जैंती के युवक ने मांगी माफी,देखिए वीडियो।

Jainti viral video: एक-दो दिन से उत्तराखंड (Uttarakhand) में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक युवक पुलिस वालों से भीड़ रहा है।इसवीडियो में तीन से चार पुलिसवाले दिख रहे हैं और एक युवक उनसे लड़ता दिखाई दे रहा है।यह वीडियो उत्तराखंड के अल्मोड़ा (Almora viral video) जिले के लमगडा ब्लॉक का है।जहां कोरोना संबंधी गाइडलाइंस का पालन करवाने गई जैंती चौकी पुलिस के साथ एक युवक भीड़ गया।वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस युवक से मास्क लगाने के लिए बोल रही है जिस पर युवक जवाब देता है कि घर पर मास्क कौन पहनता है और इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो जाती है।
पहले का वीडियो देखिए वीडियो- 

यह भी पढ़ें- Breaking news : उत्तराखंड बोर्ड 12वीं की परीक्षाएं रद्द,शिक्षामंत्री ने बैठक में लिया बड़ा फैसला. 
युवक ने मांगी माफ़ी।
वीडियो वायरल होने के कुछ समय बाद आज पहली बार युवक की प्रतिक्रिया आई है। युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए माफी मांगी है। युवक ने कहा की 30 मई को वह अपनी दुकान के बाहर बैठा था तभी पुलिस आई और उसने उसे मास्क के लिए टोका। तभी आपसी कहासुनी के बाद माहौल गर्मा गर्मी का हो गया जिसके बाद हमने आपस में बैठकर मामला सुलझा लिया था।मैं सभी लोगों से गुजारिश करता हूं कि वह इस वीडियो को वायरल ना करें।

देखे माफी का वीडियो-
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अल्मोड़ा में एक लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

होम आइसोलेशन पे रह रहे मरीजों को भी है ब्लैक फंगस का खतरा,इन लोगों को विशेष ध्यान देने की जरूरत।

doonprimenews

Leave a Comment