Doon Prime News
almora

almora breaking: अल्मोड़ा में नाबालिग लड़के का हुआ बलात्कार, आरोपी युवक फरार

almora breaking: अल्मोड़ा में नाबालिग लड़के का  हुआ बलात्कार, आरोपी युवक फरार उत्तराखंड में  अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है । नाबालिग बच्चियों  और महिलाओं के साथ लगातार दुष्कर्म की खबरें दिन प्रतिदिन अलग-अलग स्थानों से सामने आ रही हैं। लेकिन अल्मोड़ा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है और इससे पता चलता है कि सिर्फ लड़कियां ही नहीं अब लड़के भी सुरक्षित नहीं है।
13 साल के लड़के संग दुष्कर्म
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को अल्मोड़ा तहसील के राजस्व क्षेत्र में एक नेपाली मूल का युवक बकरियां चराने के लिए गया हुआ था, इसी दौरान एक व्यक्ति आया, उसने उस 13 वर्षीय नाबालिक लड़के को खींचा और उसे जबरदस्ती पास में विद्यालय के खंडहर भवन में ले गया और उसके बाद वहां उसने उस लड़के के साथ दुष्कर्म किया।

नाबालिग के शोर मचाने पर भी कोई नही पहुंचा
नाबालिक के अनुसार जब युवक उसके साथ अनैतिक कृत्य कर रहा था, तो उसके द्वारा शोर भी मचाया गया था ताकि कोई उसे बचा ले। लेकिन किसी को उसकी आवाज नहीं सुनाई दी, क्योंकि शनिवार के दिन विद्यालय भी बंद था तो इसलिए आस-पास कोई छात्र यहां शिक्षक भी नहीं थे जिस वजह से किसी को उस युवक की आवाज नहीं सुनाई दी।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: अल्मोड़ा में NHM कर्मियों का हल्ला बोल, 2 सूत्री मांगों को लेकर निकाला मशाल जुलूस, देखिए वीडियो 
आरोपी ने दी धमकी
उस नाबालिग किशोर ने घर आकर उसके साथ जो हुआ वह उसके परिजनों को बताया। जिसके बाद उसके परिजन उसे लेकर पटवारी चौकी पहुंचे। उस नाबालिग ने बताया की दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति के द्वारा उसे धमकी भी दी गई है। फिलहाल युवक का मेडिकल परीक्षण कराया जा चुका है और आरोपी के खिलाफ धारा 370 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपी फरार चल रहा है और उसकी तलाश जारी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अल्मोड़ा एनएचएम कर्मचारियों ने लिया होम आइसोलेशन में जाने का फैसला,जानिए क्या है कारण।

doonprimenews

बड़ी खबर- बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, किसानों से लेकर महिलाओं तो के लिए बढ़े एलान,यहां देखिए मुख्य बातें

doonprimenews

होम आइसोलेशन पे रह रहे मरीजों को भी है ब्लैक फंगस का खतरा,इन लोगों को विशेष ध्यान देने की जरूरत।

doonprimenews

Leave a Comment