Doon Prime News
almora

उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा ट्रक चालक ने स्कूल जा रही एक बच्ची को बुरी तरह से कुचला

ट्रक एक्सीडेंट

उत्तराखंड के अल्मोड़ में स्कूल जा रही एक मासूम बच्ची को ट्रक चालक ने बुरी तरह कुचल दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मामला लमगडा थाना के शहरफाटक क्षेत्र का है। आज सुबह एक 7 साल की बच्ची व उसका भाई स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान शहरफाटक बाजार से पहले डाकघर के पास तेज रफ्तार में एक ट्रक आ रहा था, जिसने बच्ची को बेरहमी से कुचल दिया।

आज सुबह सोनी पुत्री सात वर्षीय पुत्री हरीश निवासी क्वेटा मसानखाल शहरफाटक अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी। इसी बीच शहरफाटक बाजार से पहले डाकघर के पास तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक संख्या यूके 04 सीबी 2021 ने क्वेटा मसानखाल शहर फाटक निवासी सोनी पुत्री हरीश बजेटा को टक्कर मार दी।

इस घटना के बाद, वहाँ पर भयंकर तनाव उत्पन्न हो गया है। वहाँ के लोग ने आक्रोश में भरकर वहाँ तोड़फोड़ कर दी। ट्रक चालक को लोगों ने चारों तरफ से घेर लिया था। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक को लोगों से छुड़ाकर अपनी हिरासत में ले लिया। एसओ लमगड़ा जसविंदर सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव कब्जे में ले लिया गया है और इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इसी दौरान जरुरतमंदों को राशन किट वितरित किए गए

doonprimenews

अब Almora से Dehradun और Pithoragarh जाना हुआ आसान, बस लगेंगे कुछ मिनट, जानिए कैसे

doonprimenews

Almora :चार दिनों से बंद पड़े घर में मिला दिव्यांग बुजुर्ग का मृत शरीर,बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को किया सूचित

doonprimenews

Leave a Comment