Doon Prime News
almora

सेराघाट-अल्मोड़ा मोटर मार्ग पर आया मलबा, कीचड़ में फंसा ट्रक

सेराघाट-अल्मोड़ा मोटर मार्ग पर आया मलबा, कीचड़ में फंसा ट्रक

सेराघाट-अल्मोड़ा मोटर मार्ग मदनपुर के पास मलबा आने से फिर से बाधित हो गया है. यही नहीं लैंडस्लाइड के चलते आये मलबे में एक ट्रक भी फंस गया है. मार्ग को खोलने के लिए प्रशासन ने दो जेसीबी लगाई हैं. आपदा प्रबंधन विभाग का कहना है कि जल्द ही इस मार्ग को आवाजाही के लिए खोल दिया जाएगा.
सेराघाट-अल्मोड़ा मोटरमार्ग पर मदनपुर के पास भारी मलबा आने से एक वाहन मलबे में फंस गया है, जिसके चलते मार्ग के दोनों ओर कई यात्री फंसे हुए हैं. मार्ग को खोलने के लिए प्रशासन द्वारा घटनास्थल पर मशीनें लगाई गई हैं.
यह भी पढ़े –  बड़ी खबर: ऋषिकेश जाने वाले ध्यान दें,यातायात को लेकर जारी हो गई है नई गाइडलाइंस,यहां पढ़े क्या होंगे नियम

आपदा प्रबंधन अधिकारी ने बताया कि आज (मंगलवार) दोपहर मार्ग में मलबा आने से एक ट्रक फंस गया है. हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. वहीं मार्ग को खोलने का कार्य लगातार चल रहा है. जल्द ही इस सड़क से आवाजाही शुरू हो जाएगी.
बता दें कि पिथौरागढ़ जिले को अल्मोड़ा जिले से जोड़ने वाला ये अहम मार्ग भारी बारिश के बाद से जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गया है. इसके चलते आये दिन ये मार्ग भूस्खलन होने से बंद हो रहा है. प्रशासन द्वारा हर दिन सड़क को खोला जा रहा है. मगर पहाड़ियां कमजोर होने के कारण लगातार पहाड़ियों से बोल्डर और मलबा गिर रहा है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अल्मोड़ा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, 2 घायल

doonprimenews

गोविंद सिंह कुंजवाल की अध्यक्षता में 17 लोगों ने टकोली गांव में थामा कांग्रेस का दामन

doonprimenews

Jainti viral video: पुलिस ने घर पहुंचकर मास्क के लिए पूछा, युवक ने काटा बवाल पुलिस वाले का फोन भी फेंका, वीडियो वायरल।

doonprimenews

Leave a Comment