Doon Prime News
almora

रुद्रपुर में चलती ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहे थे अल्मोड़ा के दो युवक, कटकर मौत

रुद्रपुर में चलती ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहे थे अल्मोड़ा के दो युवक, कटकर मौत

रुद्रपुर: चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेना दो युवकों को महंगा पड़ गया. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हो गयी. दोनों युवक रुद्रपुर शांति बिहार कॉलोनी में अपने जीजा के घर आये हुए थे. मृतक युवक अल्मोड़ा के रहने वाले हैं.
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. गौर हो को कि बीते देर रात करीब 10 बजे देहरादून से काठगोदाम  जा रही ट्रेन की चपेट में शांति विहार कॉलोनी के पास दो युवक आ गए और ट्रेन की टक्कर से दोनों काफी दूर जा गिरे. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.
यह भी पढ़े –  ओखलकांडा ब्लॉक के ग्राम प्रधानों ने DM को दिया ज्ञापन, ऑडिट रोकने की मांग
सूचना पाकर एसएसआई सतीश कापड़ी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया. इस दौरान 31वीं वाहिनी में तैनात महिला कांस्टेबल लक्ष्मी ने मृतकों की पहचान अपने भाई लोकेश लोहनी (35) निवासी एडम स्कूल के पास अल्मोड़ा और दूसरे की पहचान मनीष कुमार (25) निवासी जल निगम कॉलोनी अल्मोड़ा के रूप में की बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेजे.

जानकारी के मुताबिक लोकेश अपने दोस्त को लेकर बीते दिन अल्मोड़ा से निकला था. शाम 4 बजे वह अपनी दीदी के घर शांति विहार कॉलोनी पहुंचा था. रात 9 बजे दोनों युवकों ने खाना खाया, जिसके बाद दोनों घर से बाहर निकल गए. कुछ देर बाद दोनों की मौत की खबर सामने आई. सीओ अमित कुमार ने बताया कि घटना बीते देर रात की है. दोनों युवकों की शिनाख्त हो गयी है और घटना की सूचना परिजनों को दे दी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Jainti viral video: पुलिस ने घर पहुंचकर मास्क के लिए पूछा, युवक ने काटा बवाल पुलिस वाले का फोन भी फेंका, वीडियो वायरल।

doonprimenews

अल्मोड़ा में भारी बारिश से दो मकान जमींदोज, 3 बच्चों की मौत

doonprimenews

Almora :चार दिनों से बंद पड़े घर में मिला दिव्यांग बुजुर्ग का मृत शरीर,बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को किया सूचित

doonprimenews

Leave a Comment