Doon Prime News
almora

उत्तराखंड में यहां बीच सड़क पलटी तेज रफ्तार कार, विडियो CCTV में हुआ कैद,देखिए वीडियो

उत्तराखंड में यहां बीच सड़क पलटी तेज रफ्तार कार, विडियो CCTV में हुआ कैद,देखिए वीडियो

उत्तराखंड के खैरना मैं सीसीटीवी में कैद हुआ एक दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट , बिना देखे सड़क क्रॉस कर रहे मोटर साइकिल चालक को बचाने के चक्कर में एक अल्टो टैक्सी पलट गई जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। 
हैरानी की बात यह रही कि इतने भीषण हादसे के बावजूद कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। 

शुक्रवार को अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग की सुबह खैरना बाजार में हल्द्वानी से बागेश्वर जा रही अल्टो कार एक स्कूटी सवार को बचाने के प्रयास में पलट गई। इस हादसे में मोटर साइकिल और कार सवार चार लोग बाल बाल बच गए। इस हादसे में एक महिला घायल हुई जिसको सीएचसी गरमपानी में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना मिलते ही खैरना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। 

 यह भी पढ़े – Big Breaking :श्रीनगर में बड़ा आतंकी हमला, 2 पुलिस जवान शहीद ,12 घायल
हल्द्वानी से बागेश्वर को सवारी लेकर जा रही ऑल्टो टैक्सी कार संख्या  ( UK 02 TA 2131 ) खैरना बाजार को पार कर रही थी। तभी अचानक एक स्कूटी सवार सड़क पार करने लगा। स्कूटी को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पहले दुकान के आगे की सीढ़ियों से टकराई और फिर पलट गई। कार पलटने की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सवारियों को बाहर निकालने लगे ‌। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहन को सीधा खड़ा कर सड़क के किनारे किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

ध्याड़ी पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,11 बूथ कमेटियों के सम्मेलन को किया संबोधित,जानिए क्या बोले कुंजवाल

doonprimenews

Election Breaking : अल्मोड़ा जिले की सभी सीटों के रुझान आए सामने, सभी पर बीजेपी को इतने वोटों को बढ़त

doonprimenews

उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात

doonprimenews

Leave a Comment