Doon Prime News
almora

बड़ी खबर : अल्मोड़ा में डीएम ने लागू किया सख्त कर्फ्यू ,इस दिन 12 बजे बंद करनी होंगी दुकाने।

बड़ी खबर : अल्मोड़ा में डीएम ने लागू किया सख्त कर्फ्यू ,इस दिन 12 बजे बंद करनी होंगी दुकाने।उत्तराखंड राज्य(uttarakhand) में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच राज्य भर के कई जिलों में कर्फ्यू लागू किया गया है इन जिलों में कर्फ्यू (covid curfew ) के नियमों को सख्त करने या नियमों में ढील देने की छूट जिला अधिकारियों को दी गई है और जिलाधिकारी ही जिले में इन नियमों को लागू कर रहे हैं आज अल्मोड़ा के डीएम नितिन सिंह भदोरिया पूरे अल्मोड़ा जिले में कोरोना संबंधी नियमों को सख्त कर दिया गया है।
12 बजे बन्द करनी होंगी ये सभी दुकानें।
आज जिला अधिकारी अल्मोड़ा नितिन सिंह भदोरिया द्वारा कोरोना कर्फ्यू संबंधी नियमों को सख्त करते हुए शनिवार और रविवार को राज्य भर में सख्त कोविड कर्फ्यू लागू करने के निर्देश दे दिए गए है। साथ ही उनके द्वारा यह भी आदेश दिए गए हैं कि शनिवार को केवल जरूरी आवश्यक सेवाएं जैसे पेट्रोल पंप डेयरी मेडिकल स्टोर और सब्जी की दुकानों को भी 12:00 बजे तक ही खोलने की इजाजत होगी। जबकि रविवार को केवल पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर ही खुले रहेंगे बाकी पूर्ण रूप से कर्फ्यू रहेगा।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा में कोरोना कहर,पिछले 12 घण्टे में 6 लोगों की हुई मौत।
पिछले 24 घण्टे में मिले 8517 केस व 151 मरीजों की हुई मौत।
उत्तराखंड में जब से कोरोनावायरस के केस मिलने शुरू हुए हैं तब से अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा पिछले 24 घंटे में सामने आया है। पिछले 24 घंटे में राज्य में 8517 ने कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं वही 151 लोगों की कोरोनावायरस जान गई है इसी के साथ राज्य में कुल सक्रिय कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 62911 पहुंच गई है उत्तराखंड का सैंपल पॉजिटिविटी रेट 5.57% पहुंच गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इसी दौरान जरुरतमंदों को राशन किट वितरित किए गए

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

Leave a Comment