Doon Prime News
almora

ध्याड़ी पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,11 बूथ कमेटियों के सम्मेलन को किया संबोधित,जानिए क्या बोले कुंजवाल

ध्याड़ी पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,11 बूथ कमेटियों के सम्मेलन को किया संबोधित,जानिए क्या बोले कुंजवालजागेश्वर विधानसभा के घ्याड़ी न्याय पंचायत के अंतर्गत 11 बूथ कमेटियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए जागेश्वर के  विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल ने कहा की प्रत्येक बूथ कमेटी के सदस्य संगठित हो कर 2020 के चुनाव में भाजपा को इस प्रदेश से उखाड़ फेंकने का संकल्प के साथ काम करें । आज पूरे प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मन भेद एवं मतभेद भुला कर एकजुटता के साथ काम करना होगा। ध्याडी क्षेत्र के बूथ कमेटी के उपस्थित कार्यकर्ताओं के द्वारा गोविंद सिंह कुंजवाल का भव्य स्वागत किया गया।
यह भी पढ़ें- किरायेदार रखने से पहले हो जाए सावधान, वरना भरना पड सकता भारी जुर्माना।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि महगाई बेरोजगारी में भाजपा सरकार ने हदे पार कर दी है। गैस के दामों में लगातार अभूतपूर्व महंगाई करते जा रही है. ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नही।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Video: रानीखेत के बिनसर महादेव में फटा बादल,देखिए जल सैलाब का हैरान करने वाला वीडियो

doonprimenews

उत्तराखंड: प्रेमी युवक ने प्रेमिका की चाकू से गोंदकर की हत्या,फिर खुद भी खाया जहर,जानिए क्या था कारण।

doonprimenews

कोरोना के दौरान खतरे के बावजूद स्मैक का अवैध धंधा बिना रोकटोक के जारी, दो युवक हुए गिरफ्तार, जानिए कहां की है खबर

doonprimenews

Leave a Comment