Doon Prime News
almora

छापे के दाैरान कमरे में मिले 320 किलो विस्फोटक की जांच में जुटी पुलिस , जानिए कहां की है खबर।

पुलिस छापे के दाैरान कमरे में मिला 320 किलो विस्फोटक जांच में जुटी पुलिस , जानिए कहां की है यह खबर।

अल्मोड़ा के एक घर में भारी मात्रा में विस्फोटक मिलने का मामला सामने आया है मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है राजस्व और सिविल पुलिस की संयुक्त टीम के छापे में गोदाम के बजाय एक कमरे में रखा 320 किलो विस्फोटक पदार्थ बरामद किया गया है पुलिस की माने तो विस्फोटक अवैध रूप से रखा गया था मामले की जांच की जा रही है ।
वहीं, इस विषय से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस और राजस्व पुलिस में इसका संज्ञान लिया। जानकारी मिलने पर नायब तहसीलदार मनीषा मारकाना  और सीओ के साथ पुलिस और राजस्व टीम मौके पर पहुंची टीम को वहां पांच पेटी नाइट्रेट मिक्सचर , तीन पेटी डेटोनेटिंग फ्यूज,  दो रोल डेटोनेटिंग वायर ,पांच पेटी सेफ्टी फ्यूज,  और 47 क्वाॅयल मिले।

पल्यूं क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक द्वारा बताया गया कि कुल 320 किलो विस्फोटक बरामद हुआ जो अवैध रूप से एक कमरे में रखा था मौके से ग्राम पांडेताली बाड़ेछीना निवासी गोदाम प्रभारी शेर सिंह को गिरफ्तार किया उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आपको बता दें कि बरामद विस्फोटक एक कंपनी का है।

यह भी पढ़े- शरीर में एंटीबॉडी बनने की स्तिथि का किया जायेगा आकलन, जानिए कब से शुरू होगा सीरो सर्वे
इस मामले में कंपनी के प्रतिनिधि का कहना है कि वह सड़क निर्माण और अन्य कार्यों में लाइसेंसधारी ठेकेदारों को विस्फोटक की सप्लाई करते हैं करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर ही उनका गोदाम है लेकिन सड़क खराब होने से इसे गोदाम में नहीं पहुंचाया जा सका और कंपनी कर्मियों के रहने के लिए प्रयोग होने वाले कमरे में रख दिया गया था, लेकिन मौके पर जिस युवक को गिरफ्तार किया गया वह इससे जुड़े कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

जागेश्वर धाम में प्रबंधक से मारपीट मामले ने पकड़ी तूल,विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल बोले माफी मांगें बीजेपी सांसद

doonprimenews

भुवन जोशी हत्याकांड मामले में ऑनलाइन हुई सुनवाई,जानिए आज क्या हुआ कोर्ट में

doonprimenews

काला फीता, देवों की मूरत इनकी मांगे सुन लो तीरथ, NHM कर्मचारी इन 9 मांगों को लेकर करेंगें आंदोलन।

doonprimenews

Leave a Comment