Doon Prime News
almora

खडिया नौली गांव पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,बीजेपी पर किया जमकर वार, 22 भाजपाइयों ने ली कांग्रेस की सदस्यता

जागेश्वर विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं और उनसे संवाद कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उनके द्वारा जागेश्वर विधानसभा के लमगड़ा ब्लॉक के तल्ला सालम के खड़िया नौली में आम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के साथ ग्रामीणों के द्वारा विभिन्न मसलों पर बातचीत की गई।
बढ़ती महंगाई पर जताई गई चिंता
बैठक में ग्रामीणों के द्वारा लगातार बढ़ रही महंगाई पर चिंता व्यक्त की गई। इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा बेरोजगारी के मुद्दे पर भी बीजेपी सरकार को घेरा गया और कहां गया कि जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तभी से महंगाई बढ़ती जा रही है।

गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि हम सभी इंसान हैं और हम सभी लोगों को सोच समझकर दोनों सरकारों के कार्यों का मूल्यांकन करना चाहिए। पूर्व में प्रदेश की कांग्रेस सरकार में इस क्षेत्र में जो विकास हुआ वह कार्य दिख रहा है। साथ ही गोविंद सिंह कुंजवाल के द्वारा यह भी कहा गया कि कांग्रेस की सरकार रोजगार देने में भी हमेशा आगे रहे। महंगाई आज चरम पर है,भाजपा सरकार लगातार जन कल्याणकारी योजनाओं को काटने का काम कर रही है।

नौली गांव पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,बीजेपी पर किया जमकर वार, 22 भाजपाइयों ने ली कांग्रेस की सदस्यता गोविंद सिंह कुंजवाल के द्वारा कहा गया कि खड़िया नोली गांव तक सड़क पहुंचाने के लिए चौकुरी से कुंज आरा  होते हुए पनार तक सड़क का शासनादेश पूर्व की कांग्रेस सरकार में मेरे द्वारा जारी किए गए थे, जिसे भाजपा ने उस सड़क को रोकने का काम किया। इस कार्यक्रम में करीब 22 भाजपाइयों ने कांग्रेस की सदस्यता भी ली।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक,अभिनेत्री ने माफी मांगते हुए कही ये बात,जानिए क्या बोली अभिनेत्री
सदस्यता लेने वाले लोग।
गोविंद सिंह कुंजवाल ने माला पहनाकर मोहन सिंह मदन सिंह, हर सिंह, प्रताप सिंह, चंदन सिंह, खड़क सिंह, बालम सिंह, दीवान सिंह, राजेंद्र सिंह, धन सिंह, मनोज सिंह, हयात सिंह, कुंती देवी, शीला देवी, खिला देवी,यशपाल सिंह, उमेद सिंह, हर सिंह नगरकोटी, दीपक सिंह, ललित सिंह, नरेश नेगी आदि को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

Related posts

Election Breaking : अल्मोड़ा जिले की सभी सीटों के रुझान आए सामने, सभी पर बीजेपी को इतने वोटों को बढ़त

doonprimenews

काला फीता, देवों की मूरत इनकी मांगे सुन लो तीरथ, NHM कर्मचारी इन 9 मांगों को लेकर करेंगें आंदोलन।

doonprimenews

बड़ी खबर : अल्मोड़ा में डीएम ने लागू किया सख्त कर्फ्यू ,इस दिन 12 बजे बंद करनी होंगी दुकाने।

doonprimenews

Leave a Comment