Doon Prime News
almora

कोरोना के दौरान खतरे के बावजूद स्मैक का अवैध धंधा बिना रोकटोक के जारी, दो युवक हुए गिरफ्तार, जानिए कहां की है खबर

School

कोरोना के दौरान खतरे के बावजूद स्मैक का अवैध धंधा बिना रोकटोक के जारी, दो युवक हुए गिरफ्तार, जानिए कहां की है खबर अल्मोड़ा। कोरोना के दौरान खतरे के बावजूद स्मैक का अवैध धंधा बेरोकटोक जारी है। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से अवैध धंधे में लिप्त लगातार पकड़े भी जा रहे हैं। अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस ने ऐसे ही दो युवकों को 07.95 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। स्मैक की कीमत करीब 79 हजार 800 रुपये आंकी गई। दोनों आरोपी युवक अल्मोड़ा ढूंगाधारा के रहने वाले हैं।
पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार बुधवार रात्रि गश्त के दौरान अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस ने लोधिया बेरियर के पास चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध को रोक कर तलाशी ली। इस पर अंकित बिरोडिया 23 व अंकित उपाध्याय 21 ढूंगाधारा एनटीडी अल्मोड़ा के कब्जे से 7.95 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इसकी कीमत- 79 हजार 800 रुपये आंकी गई है। इनके पास इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद किया गया। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े-  कोरोना टेस्ट घोटाले की न्यायिक जांच की मांग को लेकर AAP कार्यकर्ताओं ने निकाला पैदल मार्च, पढ़िए पूरी खबर
मामले में प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि दोनों युवकों ने पूछताछ में बताया कि वह रुद्रपुर से स्मैक कम दामों में लाकर अल्मोड़ा के युवाओं को अधिक दामों में बेचने की फिराक में थे। गिरफ्तारी टीम में उपनिरीक्षक श्याम सिंह बोरा, कास्टेबल दीपक लुंठी, भूपेंद्र वल्दिया शामिल रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Almora love jihad: अल्मोड़ा में लव जिहाद का मामला,नाबालिग लड़की को होटल में 4 युवकों संग लोगों ने दबोचा।

doonprimenews

खुशखबरी: 5 साल तक के बच्चों का आधार कार्ड बनवाना और अपडेट करवाना हुआ और भी आसान, अब घर पर ही बन सकेगा आधार कार्ड

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

Leave a Comment