Doon Prime News
almora

उत्तराखंड: प्रेमी युवक ने प्रेमिका की चाकू से गोंदकर की हत्या,फिर खुद भी खाया जहर,जानिए क्या था कारण।

 उत्तराखंड: प्रेमी युवक ने प्रेमिका की चाकू से गोंदकर की हत्या,फिर खुद भी खाया जहर,जानिए क्या था कारण। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के सुमेश्वर से ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल सोमेश्वर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर 3:00 बजे दीपक भंडारी नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और उसके बाद पास के जंगल की ओर भाग गया, हत्या के बाद पुलिस युवक की तलाश करने लगी और तभी कुछ ग्रामीणों को दीपक जंगल में बेसुध पड़ा मिला जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार युवक ने जंगल में विषाक्त पदार्थ खा लिया जिससे वह बेसुध हो गया इसके बाद ग्रामीणों के द्वारा उसे कौसानी के चिकित्सालय में ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे बैजनाथ भेज दिया गया जहां चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।
यदि बात करें प्रेमिका की हत्या के कारण कि तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि दीपक ने प्रेमिका की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने उसे किसी दूसरे लड़के के साथ मिलते देख लिया था। एक युवक दीपक की प्रेमिका को मिलने उसके घर आया था जिसके साथ दीपक ने उसे देख लिया और वह आग बबूला हो गया जिस कारण से उसने चाकू से गोदकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। हालांकि हम अपनी ओर से इसकी पुष्टि नही कर रहे है। मृतका के भाई द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई और हत्यारोपी दीपक सिंह भंडारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। हालांकि अब दीपक की मृत्यु हो गई है तो अब इस मुकदमे का कोई इतना महत्व रह नहीं गया है।

यह भी पढ़ें- रुड़की में दरोगा ने किया कुछ ऐसा की वीडियो हो गया वायरल,अब एसएसपी ने दरोगा को किया निलंबित,देखिए वीडियो
लेकिन जिस तरीके से धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग के चलते हत्याओं के मामले बढ़ते जा रहे हैं वह बेहद ही चिंतित करने वाले है। कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिसमें यह देखने को मिल रहा है की कुछ गलतफहमीयों के कारण प्रेमी प्रेमिका का या फिर प्रेमिका प्रेमि का कत्ल कर देते है। और अगर आपका साथी सच में आपको धोखा दे भी रहा है तो भी आपको उसकी हत्या करने का अधिकार नही है। यह बात लड़कों के साथ साथ लड़कियों के लिए भी लागू होती है और युवक- युवतियों के परिजनों के लिए भी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

काला फीता, देवों की मूरत इनकी मांगे सुन लो तीरथ, NHM कर्मचारी इन 9 मांगों को लेकर करेंगें आंदोलन।

doonprimenews

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

doonprimenews

रुद्रपुर में चलती ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहे थे अल्मोड़ा के दो युवक, कटकर मौत

doonprimenews

Leave a Comment