Doon Prime News
almora

अल्मोड़ा छात्र सुसाइड मामले में बड़ा मोड़ बीजेपी सांसद के निजी सचिव पर दर्ज हुआ मुकदमा, सुसाइड नोट में कही थी यह बात

अल्मोड़ा

अल्मोड़ा में छात्र के आत्महत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है। मामले में पुलिस ने सांसद अजय टम्टा के निजि सचिव और अन्य के खिलाफ सुसाइड नोट लिखा था। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। देवली गांव में बीते दिनों सोबन सिंह जीना परिसर के छात्र की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है।इसमें अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय सीट से सांसद अजय टम्टा के निजी सचिव समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
 तहरीर में सांसद के निजी सचिव, उसकी पत्नी समेत अन्य पर कई आरोप लगाए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।देवली गांव (हवालबाग ब्लॉक) के घुराड़ी तोक निवासी सोबन सिंह जीना परिसर का छात्र तरुण दुर्गापाल (23) पुत्र हेम चंद्र दुर्गापाल ने बीती  शुक्रवार की देर रात सुसाइड कर लिया था। बताया जाता है आत्महत्या करने से पहले छात्र ने सुसाइड नोट अपनी बहन को भेजा। बताया जाता है कि इसमें मृतक ने सांसद अजय टम्टा के निजी सचिव पंकज जोशी पुत्र उर्वादत्त सहित अन्य पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।इस मामले में बीते रविवार को मृतक की बहन स्नेहा दुर्गापाल ने घुराड़ी निवासी पंकज जोशी पुत्र उर्वादत्त जोशी, उसकी पत्नी कविता जोशी, कमलेश दुर्गापाल, उमा दुबे के खिलाफ तहरीर दी। 

यह भी पढ़े  –  तालिबान ने किया पंजशीर पर कब्जे का दावा,नॉर्दन अलाइंस के कमांडर की मौत का भी किया दावा,पढ़िए पूरी खबर
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इधर बताया जाता है कि मृतका के सुसाइड नोट में पंकज जोशी को सांसद का निजी सचिव बताया है। इसमें प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

उत्तराखंड: प्रेमी युवक ने प्रेमिका की चाकू से गोंदकर की हत्या,फिर खुद भी खाया जहर,जानिए क्या था कारण।

doonprimenews

कोरोना के दौरान खतरे के बावजूद स्मैक का अवैध धंधा बिना रोकटोक के जारी, दो युवक हुए गिरफ्तार, जानिए कहां की है खबर

doonprimenews

भरी ठंड में अल्मोड़ा में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी , स्टेडियम पहुंच अभ्यास कर रहे युवाओं के साथ लगाई दौड़

doonprimenews

Leave a Comment