Doon Prime News
almora

अल्मोड़ा छात्र सुसाइड मामले में बड़ा मोड़ बीजेपी सांसद के निजी सचिव पर दर्ज हुआ मुकदमा, सुसाइड नोट में कही थी यह बात

अल्मोड़ा अल्मोड़ा में छात्र के आत्महत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है। मामले में पुलिस ने सांसद अजय टम्टा के निजि सचिव और अन्य के खिलाफ सुसाइड नोट लिखा था। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। देवली गांव में बीते दिनों सोबन सिंह जीना परिसर के छात्र की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है।इसमें अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय सीट से सांसद अजय टम्टा के निजी सचिव समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
 तहरीर में सांसद के निजी सचिव, उसकी पत्नी समेत अन्य पर कई आरोप लगाए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।देवली गांव (हवालबाग ब्लॉक) के घुराड़ी तोक निवासी सोबन सिंह जीना परिसर का छात्र तरुण दुर्गापाल (23) पुत्र हेम चंद्र दुर्गापाल ने बीती  शुक्रवार की देर रात सुसाइड कर लिया था। बताया जाता है आत्महत्या करने से पहले छात्र ने सुसाइड नोट अपनी बहन को भेजा। बताया जाता है कि इसमें मृतक ने सांसद अजय टम्टा के निजी सचिव पंकज जोशी पुत्र उर्वादत्त सहित अन्य पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।इस मामले में बीते रविवार को मृतक की बहन स्नेहा दुर्गापाल ने घुराड़ी निवासी पंकज जोशी पुत्र उर्वादत्त जोशी, उसकी पत्नी कविता जोशी, कमलेश दुर्गापाल, उमा दुबे के खिलाफ तहरीर दी। 

यह भी पढ़े  –  तालिबान ने किया पंजशीर पर कब्जे का दावा,नॉर्दन अलाइंस के कमांडर की मौत का भी किया दावा,पढ़िए पूरी खबर
पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इधर बताया जाता है कि मृतका के सुसाइड नोट में पंकज जोशी को सांसद का निजी सचिव बताया है। इसमें प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा ट्रक चालक ने स्कूल जा रही एक बच्ची को बुरी तरह से कुचला

doonprimenews

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

Election Breaking : अल्मोड़ा जिले की सभी सीटों के रुझान आए सामने, सभी पर बीजेपी को इतने वोटों को बढ़त

doonprimenews

Leave a Comment