Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun Haridwar हाईवे पर होते होते बचा बड़ा सड़क हादसा, चलती बस का निकला टायर

Haridwar

Doon-Haridwar Highway पर बड़ा हादसा टल गया। बता दे की Haridwar की ओर से आ रही Roadways Bus के पीछे का टायर निकल गया। गनीमत की बात तो ये रही की Driver ने Bus को नियंत्रित कर रोक दिया। बताया जा रहा है की बस में कुल 56 यात्री सवार थे, जिन्हें दूसरी बसों से Dehradun भेजा गया।

बता दे की Roadways के Haridwar डिपो की Bus संख्या UK07 PA 1930 बुधवार सुबह सात बजे Haridwar से चली। लेकिन लगभग आठ बजे जब Bus लच्छीवाला के पास पहुंची, Bus के पीछे का टायर निकल गया और जैसे ही टायर निकला Bus गियर फ्री हो गए। इससे ड्राइवर को कुछ तकनीकी खामी आने का आभास हो गया।

यह भी पढ़े- Uttarakhand के लड़के की बल्ले – बल्ले, Dream 11 में कल कमा डाले इतने लाख रुपए

उसके बाद Driver ने हल्के-हल्के Break लगाकर बस को साइड कर रोका, उतरकर देखा तो बस के पीछे का टायर निकल गया था। Bus में 56 यात्री सवार थे, सभी यात्रियों को पीछे से आ रही Roadways की 3 बसों से भेजा गया। यात्रियों को यहां लगभग एक से डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। लेकिन काफी इंतजार के बाद Haridwar डिपो से मिस्त्री को बुलाकर Bus को ठीक करवाया गया। वही एक तरफ महाप्रबंधक (संचालन) Deepak Jain द्वारा बताया गया किBus का टायर निकलने की जानकारी नहीं हैं। यदि ऐसा है तो इसकी जांच करवाई की जाएगी।

Related posts

छात्रसंघ चुनाव: देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज में फर्जी आईडी कार्ड को लेकर दो गुटों में मारपीट, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

doonprimenews

Rishikesh: ऋषिकेश रेलवे स्टेशन हुआ हाईटेक, अब 24 कोच की गाड़ियों का संचालन।

doonprimenews

Earthquake in Uttarakhand: उत्तराखंड में आया भूकंप, उत्तरकाशी और बागेश्वर में डोली धरती

doonprimenews

Leave a Comment