Doon Prime News
uttarakhand

ऋषिकेश -बद्रीनाथ हाईवे पर फिर हुआ बड़ा सड़क हादसा यात्रियों से भरी बस पलटी एक की मौत

बद्रीनाथ -ऋषिकेश हाईवे

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर आ रही है जहां बद्रीनाथ- ऋषिकेश हाईवे में एक बस पलट गई। यह दर्दनाक हादसा देर रात देवप्रयाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कौड़ियाला में हुआ।बताया जा रहा है की बस में 33लोग सवार थे। जिनमें 1यात्री की मौत हुई है और बाकी यात्री गंभीर रूप से घायल हैं।
आपको बता दें की थाना प्रभारी निरीक्षक देवराज शर्मा द्वारा बताया गया है की सभी यात्री महाराष्ट्र के हैं और वह सभी केदारनाथ धाम से दर्शन करके हरिद्वार वापसी कर रहे थे।हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायेजा लेकर राहत बचाव कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़े -*यहाँ मंदिर के हवन में मांस के टुकड़े मिलने से मचा हंगामा, लोगो ने जलाई आसपास के मांस की सभी दुकाने*

प्राप्त सूचना के अनुसार बताया गया की बस में सवार 33लोगों में से 21लोगों को उपचार के लिए ऋषिकेश अस्पताल भेजा गया है जिनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं।शेष 6यात्रियों को थोड़ी बहुत चोटे आयी है.जिनको दूसरे वाहन में बिठाकर ऋषिकेश भेज दिया गया है।घटना में सन्देश भगत जिनकी उम्र 25वर्ष है(, पुत्र काशीराम निवासी पनवेल, नवी मुंबई )की मृत्यु हो गई है।

Related posts

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग का बड़ा फैसला, पीसीएस की मुख्य परीक्षा की गई स्थगित, अब अगले साल जनवरी में आयोजित की जाएगी परीक्षा

doonprimenews

Rishabh Pant की जलती कार का वीडियो आया सामने, देखिए कैसे धू धू कर जली कार

doonprimenews

यहां 29 जून को भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी, 4 दिन तक लगातार रहेगी बारिश।

doonprimenews

Leave a Comment