Doon Prime News
uttarakhand

बद्रीनाथ में यहां हुआ भीषण सड़क दुर्घटना, SDRF Team द्वारा किए गए 02 शव बरामद।

SDRF Team

आज दिनांक 05 July 2022 को चौकी लामबगड़ से SDRF Team को सूचना प्राप्त हुई कि Badrinath National Highway पर हनुमान चट्टी के पास एक कार अनियंत्रित होकर करीब 300 Meter गहरी खाई में गिरकर अलकनंदा नदी में समा गई। बता दे की जिसमे 03 लोगो के होने की आशंका जताई गई है। वही, जिसकी Searching के लिए SDRF Team की जरुरत है।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर SDRF Post पांडुकेश्वर से मुख्य आरक्षी Mangal Singh के नेतृत्व में Rescue Team मय Rescue उपकरणों से तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

वही, SDRF Team द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर उक्त लोगों की Searching हेतु Search एंड Rescue Operation शुरू किया गया। जिसके बाद Searching के समय SDRF Team को Car के कुछ पार्ट्स व 02 शव दिखाई दिए, जो वाहन से छिट्टकर गिर गए थे। SDRF Team द्वारा उक्त दोनों शवों को बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। Car व एक महिला लापता है, आशंका है कि उक्त महिला वाहन में फंसी है। जिसकी Searching SDRF Team द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़े- मैदान में दिखा विराट कोहली का रौद्र रूप, एक थ्रो में लीस को पहुंचा दिया मैदान के बाहर, देखिए वीडियो

मृतको का विवरण :-

1- मोना उम्र 27 वर्ष निवासी उत्तर प्रदेश
2- अरुण कुमार S/O सोहन उम्र 33 वर्ष निवासी पौड़ी गढ़वाल।

Related posts

Uttarakhand :होम्योपैथिक,आयुर्वेदिक और यूनानी कॉलेजों में 8सितंबर से शुरू होगी एडमिशन के पहले चरण की काउंसलिंग,आयुष मंत्रालय ने जारी किया शेड्यूल

doonprimenews

Uttarakhand :अब तक 2700 हेक्टेयर सरकारी भूमि को अतिक्रमण से कराया गया मुक्त,सख्त भू कानून की दिशा में सरकार द्वारा उठाया गया कदम

doonprimenews

उत्तराखंड के इस डैम में पड़ी दरारे,बड़े पैमाने पर हो रहा पानी का रिसाव, डीएसआरपी की रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment