Doon Prime News
uttarakhand

कांग्रेस के एक विधायक ने सदन में आत्महत्या करने की दी धमकी, जानिए क्या है कारण

जसपुर से Congress MLA Adesh Chauhan ने Udham Singh Nagar के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पर व्यक्तिगत रंजिश रखने और विधायक के विशेषाधिकार हनन का आरोप लगाया। बता दे कि उन्होंने न्याय न मिलने की सूरत में आत्मदाह तक की चेतावनी दी। साथ ही वही इस पर पीठ ने विषय को गंभीर बताते हुए Government को जांच के निर्देश दिए।

बता दे कि मंगलवार को सदन में MLA Jaspur Adesh Chauhan ने अपना विषय उठाते हुए कहा कि इसी वर्ष July में जसपुर में सूदखोरों के संबंध में वह किसानों के प्रतिनिधिमंडल के साथ SDM Office गए थे, जिस पर उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। अगले दिन 3 व्यक्ति उनके यहां आए और उनसे अभद्रता की। Police को फोन करने पर Police तीनों को पकड़ कर ले भी गई। उन्होंने इन तीन व्यक्तियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

साथ ही वही विधायक ने आरोप लगाया कि आरोपितों पर कार्रवाई करने के स्थान पर दोपहर 2 बजे Police ने उनका गनर वापस ले लिया। उन्होंने थाने में धरना दिया, आश्वासन मिला लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। इसके बाद जब वह Chief Minister से मिले तब कहीं जाकर रिपोर्ट दर्ज की गई। साथ ही उनके खिलाफ Cross FIR भी हुई। अब जांच अधिकारी भी बदल दिया गया है। उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह विधानसभा द्वार के सामने आत्मदाह करने को मजबूर होंगे।

Related posts

दिल्ली MCD चुनाव के लिए प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने उत्तराखंड से स्टार प्रचारकों के नाम की की घोषणा

doonprimenews

Uttarakhand News- लोकसभा चुनाव में इन मुद्दों को घोषणापत्र में शामिल करेगी कांग्रेस, जानिए कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र में क्या मुद्दे होंगे शामिल

doonprimenews

Uttarakhand :अब आधार नंबर की तरह ही होगा स्कूली बच्चों का परमानेंट एजुकेशन नंबर, जानिए क्या होंगे इसके फायदे

doonprimenews

Leave a Comment