Doon Prime News
uttarakhand

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक कार नहर में जा गिरी, कार में सवार एक व्यक्ति लापता

कार

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक कार शक्ति नहर में समा गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति लापता हो गया। एक अन्य व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने रस्सी के सहारे बाहर निकाल लिया। लेकिन लापता व्यक्ति और कार की तलाश में कोतवाली पुलिस ने एसडीआरएफ के सहयोग से सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जस्विन्दर सैनी निवासी यमुनानगर हरियाणा और राशिद निवासी समस्तीपुर उत्तर प्रदेश भीमावाला में यमुना नदी पर बन रहे पुल का निर्माण कर रही कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं। शनिवार को दोनों कार में सवार होकर काम पर जा रहे थे।

यह भी पढ़े – *आज होगी प्रदेश कांग्रेस गढ़वाल मंडल की बैठक , कई बड़े नेता होंगे मौजूद .

सुबह करीबन 8:30 बजे भीमावाला गांव के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिसपर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुँचकर जसविंदर को रस्सी के सहारे नहर से बाहर निकाल लिया। लेकिन राशिद का अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि इस हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है लापता व्यक्ति की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। कार में सवार के दूसरे व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके सामान्य होने पर हादसे की असली वजह का पता चल पाएगा।

Related posts

रक्षाबंधन पर बहनों के लिए धामी सरकार ने किया तोहफ़े का ऐलान

doonprimenews

बाबा केदार के दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं ने एक बार फिर बनाया नया रिकॉर्ड, 29 हजार से ज्यादा बाल भक्तों ने किए दर्शन

doonprimenews

सीवर लाइन की खुदाई के दौरान मलबे के नीचे दबे दो मजदूर, एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

doonprimenews

Leave a Comment