Doon Prime News
uttarakhand

अलीगढ़ और अमरोहा से पिरान कलियर उर्स में शामिल होने आए 3 जायरीनों की बानवदर्रे में डूबने से मौत

इस वक़्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है।धनौरी के पिरान कलियर उर्स में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ और अमरोहा से शामिल होने आए महिला और एक बच्चे समेत तीन जायरीनों की यहां स्थित बानवदर्रे में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। जी हाँ बता दें की सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों जायरीनों के शव कुछ ही देर में बरामद कर लिए थे।


आपको बता दें की रविवार दोपहर अलीगढ़ निवासी मायरा (19 वर्ष) पत्नी मुनीश और अनस (नौ वर्ष) पुत्र बबलू निवासी जंगल गढ़ी अलीगढ़ और खुर्शीद पुत्र हबीब निवासी तेलीपुरा अमरोहा बावनदर्रे में नहाने गए। नहाते समय वह डूब गए। जायरीनों के डूबने की खबर आग की तरह फैल गई। जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़े –सबसे सस्ते एंड्राइड स्मार्टफोन (Smartphone) वो भी मात्र 5000 के भीतर-भीतर, देखिये कौन-कौन से है वो स्मार्टफोन्स


वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से कुछ ही देर में मायरा और अनस, खुर्शीद को बाहर निकाल लिया गया। लेकिन तब तक तीनों की मृत्यु हो चुकी थी। घटना के वक़्त मौजूद लोगों ने बताया की पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई थी।लेकिन काफी देर तक न स्थानीय पुलिस पहुंची और न ही जल पुलिस पहुंची। धनौरी चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि तीनों जायरीनों के शव बावनदर्रे से बरामद कर लिए गए हैं।

Related posts

1 अक्टूबर से होंगे ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर, पढिए पूरी खबर

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म , इन मुद्दों पर हुई चर्चा

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- मसूरी में बने एक लकड़ी के होटल में लगी भीषण आग, आग लगते ही पूरे इलाके में मचा हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment