Doon Prime News
uttarakhand

यहां मिल रही है एक शराब की बोतल के साथ एक बोतल फ्री, ऑफर सुनते ही दुकानों का हो गया ऐसा हाल

यहां मिल रही है एक शराब की बोतल के साथ एक बोतल फ्री, ऑफर सुनते ही दुकानों का हो गया ऐसा हाल

वित्तीय वर्ष 2021 अब खत्म होने की कगार पर है तथा शराब दुकानों के मालिकों पर अब अपना माल जल्द से जल्द निकालने का दबाव है, जिस वजह से शराब की दुकानों पर बेहद कम दामों पर शराब बेची जा रही है। जिसमें 35 फ़ीसदी तक की छूट से लेकर एक के साथ एक फ्री जैसे ऑफ अभी चल रहे है।

देश की राजधानी दिल्ली में भी कई ब्रांड्स के द्वारा शराब पर भारी छूट दी गई। मयूर विहार, जहांगीर पुरी, शाहदरा, अशोक नगर जैसे कई इलाकों में शराब की कई दुकानों पर 35 फ़ीसदी तक शराब सस्ती दी जा रही थी क्योंकि मार्च के अंत में स्टॉक खत्म करना है तथा कई ब्रांड्स का स्टॉक बिका ही नहीं है। जिस वजह से वह जल्द से जल्द इसे खत्म करना चाह रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अभी नही मिलेगी महंगाई से राहत, आरबीआई गवर्नर ने कही ये बात, बताया कब से कम होगी महंगा

जैसे ही लोगों को पता चला कि दुकानों में एक के साथ एक फ्री से लेकर 35 फ़ीसदी तक शराब सस्ती मिल रही है , तो शराब की दुकानों में लगातार भीड़ इकट्ठा होने लगी। शादी का सीजन भी शुरू होने वाला है, वीकेंड तथा ठंड भी चल रही है, उसके साथ ही शराब कंपनियों के द्वारा दिया गया यह ऑफर, शराब के शौकीनों के लिए सोने पर सुहागा था। इसके बाद देखा गया कि लगातार बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित होने लगी और दुकानों पर शराब खरीदने के लिए लंबी कतारें लग गई।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

समूह-ग की तीन भर्तियों में पेपर लीक करने वाले जिन 184 अभ्यर्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है उन्हें,आगामी तीनों भर्ती परीक्षाओं में शामिल होने का नहीं मिलेगा मौका।

doonprimenews

Uttarakhand Electricity Bill News- ऊर्जा निगम की ओर से वित्तीय वर्ष के टैरिफ को लेकर करीब 3 सप्ताह से कसरत थी जारी, अब उत्तराखंड में बिजली उपभोक्ताओं की जेब होगी ढीली

doonprimenews

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद देहरादून में हटाए गए बैनर पोस्टर; सात करोड़ से अधिक की धनराशि हुई सीज |

doonprimenews

Leave a Comment