Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर- पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान, सरकार बनते ही यह होगा बड़ा बदलाव।

बड़ी खबर पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान, सरकार बनते ही यह होगा बड़ा बदलाव।

आपको तो पता ही है कि एक तरफ हिजाब को लेकर आजकल बहुत विवाद हो रहे हैं। अभी प्रियंका गांधी के ट्वीट पर शर्लिन चोपड़ा ने रिट्वीट करते हुए सवाल पूछा था। तो वही इसी बीच एक और बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे की सीएम धामी द्वारा यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है। 

बता दे की प्रदेश के CM Pushkar Singh Dhami द्वारा आज एक बड़ा ऐलान करते हुए साफ कर दिया गया कि BJP सरकार में आते ही Uniform Civil कोड का ड्राफ्ट तैयार करेगी। 

दरहसल, CM Dhami द्वारा कहा गया कि उत्तराखंड की सांस्कृतिक-आध्यात्मिक विरासत की रक्षा के लिए BJP सरकार अपने शपथ ग्रहण के तुरंत बाद एक कमेटी गठित कर ‘Uniform Civil कोड’ का ड्राफ्ट तैयार करेगी। जिससे सभी नागरिकों के लिए समान कानून बनेगा, चाहे वे किसी भी धर्म में विश्वास रखते हों।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

केदारनाथ यात्रा में हैली सेवा के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, तिलक रोड (Tilak Road) पर मोबाइल की दुकान में लगी भीषण आग

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- प्रदेश के पर्वतीय इलाकों में बीते 2 दिन हुई बारिश व बर्फबारी का असर अगले कुछ दिनों तक मैदानी इलाकों में मिलेगा देखने को, जानिए आज का मौसम का हाल

doonprimenews

Leave a Comment