Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

उत्तराखंड से राहत की खबर सामने आ रही है, खबर के अनुसार बताया जा रहा है की उत्तराखंड में भारी बारिश और बर्फबारी से राहत के आसार हैं। हालांकि कडाके की ठंड बानी रहेगी। बता दे की मौसम विज्ञान का कहना है की पहाड़ों में पाला और मैदानी इलाकों में कोहरे के अलावा आगामी 9 फरवरी तक मौसम लगभग सामान्य ही रहेगा।

आइये जानते है आज कहां रहेगा कैसा मौसम 

वही, आज की बात करे तो आज मौसम विज्ञान के अनुसार राज्य में शीत दिवस रहेगा। हालाँकि जिसको लेकर Yellow Allert जारी कर दिया गया है। Allert के अनुसार पहाड़ों में कहीं-कहीं पाला गिरने की संभावना है जबकि मैदानी जनपदों विशेषकर उधम सिंह नगर और हरिद्वार जनपदों में घना कोहरा छाया रहेगा। Uttarkashi ,Chamoli ,Pithoragadh जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की बारिश- बर्फबारी की संभावना है जबकि वही अन्य जनपदों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- हिंदी सिनेमा को बड़ा झटका, 92 साल की उम्र में लता मंगेश्कर ने दुनिया को कहा अलविदा

बता दे की मौसम विज्ञान के अनुसार 7 फरवरी को Uttarkashi देहरादून और Pithoragadh जनपदों में कहीं-कहीं हल्की बारिश बर्फबारी की संभावना है और वही बाकि जनपदों की बात करे तो वहाँ मौसम शुष्क रहेगा। जबकि वही, उत्तराखंड के सभी जनपदों में 8 फरवरी को मौसम शुष्क रहेगा। मौसम विज्ञान के अनुसार आगामी 9 फरवरी को कुमाऊं और गढ़वाल के पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की बारिश बर्फबारी के अलावा से जनपदों में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। वही राजधानी देहरादून की बात करे तो आज देहरादून में मौसम साफ रहेगा। कहीं-कहीं आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे। वहीं, सुबह के समय कुछ स्थानों में कोहरा रहने की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम तापमान 17°C और न्यूनतम तापमान 1°C रहने के आसार हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

खटीमा में ‘सुरई इकोटूरिज्म जोन’ में जंगल सफारी का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ

doonprimenews

STF ने किया हैदराबाद जिले से 4 माह से छुपे दो शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment