Doon Prime News
uttarakhand

ब्रेकिंग : तय हो गया है उत्तराखंड का मुख्यमंत्री, इस दिन होगी विधायक दल की बैठक

उत्तराखंड का मुख्यमंत्री

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर जद्दोजहद जारी है। आज दिल्ली में देश के गृह मंत्री अमित शाह के घर पर बीजेपी के उत्तराखंड के कई नेताओं को बुलाया गया और उनके साथ बैठक ली गई और अब यह बैठक खत्म हुई हो गई है।

माना जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर पर हुई इस बैठक में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का चेहरा तय हो गया है, और इस बात पर सहमति बन गई है कि किसी मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। हालांकि इस बात की औपचारिक घोषणा विधायक दल की बैठक के बाद ही होगी।

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक मंडल दल की बैठक कल शाम 4:00 बजे आयोजित की जाएगी। कल विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत विधायकों को शपथ दिलाएंगे, वही विधायक मंडल दल की बैठक शाम 4:00 बजे एक निजी होटल में आयोजित की जाएगी।

ये भी पढ़ें – उत्तराखंड के लाल Lakshya Sen ने फिर किया देश का नाम रोशन, इस प्रतियोगिता में फाइनल में बनाई जगह

आपको बता दें कि राज्य के अलग-अलग विधानसभाओं के विधायक कल से ही देहरादून पहुंचना शुरू हो गए थे, इसके साथ ही बीजेपी द्वारा उत्तराखंड में केंद्रीय पर्यवेक्षक बनाए गए राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी भी देहरादून पहुंचने वाले हैं बीजेपी के दोनों बड़े नेता कल यानी की 21 मार्च को दो देहरादून पहुंच जाएंगे।

Related posts

हनुमत सेवा समिति के तत्वाधान में देवीय आस्था को मजबूत करने के लिए लोगों के द्वारा दिए गए मां गंगा से प्राप्त पत्थरो को सुन्दर शिव रूप प्रदान कर शिव भक्तों को सौंपा गया

doonprimenews

खबर: यहां पर अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी पत्नी कि करी बेरहमी से हत्या।

doonprimenews

यहां अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रशासन ने किया पूरा इंतजाम, 4600 घरों पर चलेगा बुलडोजर।

doonprimenews

Leave a Comment