Doon Prime News
uttarakhand

ब्रेकिंग : तय हो गया है उत्तराखंड का मुख्यमंत्री, इस दिन होगी विधायक दल की बैठक

उत्तराखंड का मुख्यमंत्री

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर जद्दोजहद जारी है। आज दिल्ली में देश के गृह मंत्री अमित शाह के घर पर बीजेपी के उत्तराखंड के कई नेताओं को बुलाया गया और उनके साथ बैठक ली गई और अब यह बैठक खत्म हुई हो गई है।

माना जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर पर हुई इस बैठक में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का चेहरा तय हो गया है, और इस बात पर सहमति बन गई है कि किसी मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। हालांकि इस बात की औपचारिक घोषणा विधायक दल की बैठक के बाद ही होगी।

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक मंडल दल की बैठक कल शाम 4:00 बजे आयोजित की जाएगी। कल विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत विधायकों को शपथ दिलाएंगे, वही विधायक मंडल दल की बैठक शाम 4:00 बजे एक निजी होटल में आयोजित की जाएगी।

ये भी पढ़ें – उत्तराखंड के लाल Lakshya Sen ने फिर किया देश का नाम रोशन, इस प्रतियोगिता में फाइनल में बनाई जगह

आपको बता दें कि राज्य के अलग-अलग विधानसभाओं के विधायक कल से ही देहरादून पहुंचना शुरू हो गए थे, इसके साथ ही बीजेपी द्वारा उत्तराखंड में केंद्रीय पर्यवेक्षक बनाए गए राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी भी देहरादून पहुंचने वाले हैं बीजेपी के दोनों बड़े नेता कल यानी की 21 मार्च को दो देहरादून पहुंच जाएंगे।

Related posts

दिल्ली- यमुनोत्री मार्ग पर गुजरात के यात्रियों की बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग,पुलिस और फायर सर्विस द्वारा समय पर पाया गया काबू

doonprimenews

Uttarakhand weather update : अगले कुछ दिन उत्तराखंड में ऐसा रहेगा मौसम, इन इलाकों में बारिश के साथ गिर सकते है ओले

doonprimenews

पेपर लीक मामला :’जिसको सौंपी जिम्मेदारी,उसने करदी सेंधमारी ‘अनुभाग अधिकारी ने ही मोबाइल से फोटो खींचकर की थी लीक,लिए थे एडवांस में 25लाख रूपये

doonprimenews

Leave a Comment