Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

आपको बता दे की अभी कुछ दिन पहले ही CONGRESS में से पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं विधानसभा चुनाव में पार्टी अनुशासन के खिलाफ कार्य करने वाले पांच लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह साल के लिए निष्कासित किया गया था। 

तो वही आज फिर से प्रदेश CONGRESS कमेटी द्वारा पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं विधानसभा चुनाव में पार्टी अनुशासन के खिलाफ कार्य करने वाले लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है। बता दे की उपरोक्त सुचना देते हुए प्रदेश CONGRESS कमेटी के महासचिव संगठन मथुरादत्त जोशी द्वारा बताया गया कि CONGRESS कमेटी द्वारा जिला CONGRESS कमेटी हरिद्वार की अनुसंशा पर प्रदेश पूर्व विधायक तसलीम अहमद (Tasleem Ahmad) को तथा जिला CONGRESS कमेटी पिथौरागढ़ की अनुसंशा पर पूर्व विधायक नारायण राम आर्य (Narayan Ram Arya) को पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं अनुशासनहीनता के कारण Party से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। 

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो।

वही, CONGRESS हासचिव संगठन मथुरादत्त जोशी द्वारा कहा गया कि CONGRESS Party एक अनुशासित संगठन है। हालाँकि अगर इसमें अनुशासनहीनता होती है तो उसे बिलकुल भी बर्दाश् नहीं किया जाएगा। जो भी Party अनुशासन की लाइन पार करेगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। तो वही, जिसके चलते CONGRESS Party द्वारा सभी जिला एवं शहर अध्यक्षों को भी निर्देश दिए गए हैं कि Party विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Uttarakhand Assembly :भर्ती एवं सेवा नियमावली में संशोधन के लिए प्रस्ताव हुआ तैयार, अब भर्तियों में मनमानी पर लगेगी रोक

doonprimenews

मुख्यमंत्री ने जसपुर में 18 हजार करोड़ रुपये की ग्राउंडिंग की, क्षेत्रीय निवेशक सम्मेलन में 24740 हजार करोड़ रुपये के एमओयू पर हस्ताक्षर किये गये।*

doonprimenews

Agnipath Scheme को लेकर उत्तराखंड में भी बवाल शुरू, सड़कों पर उतरे युवा, यहां किए गए प्रदर्शन

doonprimenews

Leave a Comment