Doon Prime News
uttarakhand

फौजी पिता की मेहनत की कमाई बेटे ने ऑनलाइन सट्टेबाजी में गंवाई, लगाया 17 लाख का चूना

फौजी पिता की मेहनत की कमाई बेटे ने ऑनलाइन सट्टेबाजी में गंवाई, लगाया 17 लाख का चूना

हरिद्वार के रुड़की में एक फौजी के बेटे द्वारा ऑनलाइन सट्टे में 17 लाख की रकम गंवा देने का मामला सामने आया है. यहां तक कि युवक तीन लाख रुपये उधार लेकर भी हार चुका है. वहीं, जब युवक के फौजी पिता को इस बारे में पता लगा तो फौजी अपने बेटे को लेकर कोतवाली पहुंच गया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक फौजी के शादीशुदा बेटे ने ऑनलाइन सट्टा में 17 लाख रुपये गंवा दिए. युवक की सट्टा लगाने की जानकारी उसकी पत्नी को भी नहीं थी. सट्टे में यह रकम हारने के बाद उसने करीब 3 लाख रुपए उधार लिए और वह भी सट्टे में लगाकर हार गया. वहीं, जब युवक ने काफी दिनों तक उधार चुकता नहीं किया तो लेनदारों ने युवक की पत्नी और पिता को इस मामले से अवगत कराया.

यह भी पढ़े – BREAKING: RBI लॉन्च करेगा डिजिटल करेंसी, वित्त मंत्री ने किया ऐलान

बेटे की करतूत जानकर फौजी पिता के होश उड़ गए. पिता द्वारा जब बेटे से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने अपना खाता खाली कर दिया है. जिसके बाद फौजी अपने बेटे और पुत्रवधू को लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस से कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने युवक को जमकर फटकार लगाई. जिसके बाद युवक ने भविष्य में सट्टा नहीं लगाने का आश्वासन दिया. वहीं, पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

चमोली के जोशीमठ में भरभरा के गिर गया मकान , 7 मजदूर दबे

doonprimenews

Uttarakhand: 15 दिनों में प्रवासी प्रकोष्ठ की बनें वेबसाइट, अपर मुख्य सचिव रतूड़ी ने सचिवालय में हुई बैठक में दिए निर्देश

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- एक बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोगों को सफर करना पड़ा भारी, सड़क दुर्घटना में दो की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment