Doon Prime News
uttarakhand

फौजी पिता की मेहनत की कमाई बेटे ने ऑनलाइन सट्टेबाजी में गंवाई, लगाया 17 लाख का चूना

फौजी पिता की मेहनत की कमाई बेटे ने ऑनलाइन सट्टेबाजी में गंवाई, लगाया 17 लाख का चूना

हरिद्वार के रुड़की में एक फौजी के बेटे द्वारा ऑनलाइन सट्टे में 17 लाख की रकम गंवा देने का मामला सामने आया है. यहां तक कि युवक तीन लाख रुपये उधार लेकर भी हार चुका है. वहीं, जब युवक के फौजी पिता को इस बारे में पता लगा तो फौजी अपने बेटे को लेकर कोतवाली पहुंच गया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक फौजी के शादीशुदा बेटे ने ऑनलाइन सट्टा में 17 लाख रुपये गंवा दिए. युवक की सट्टा लगाने की जानकारी उसकी पत्नी को भी नहीं थी. सट्टे में यह रकम हारने के बाद उसने करीब 3 लाख रुपए उधार लिए और वह भी सट्टे में लगाकर हार गया. वहीं, जब युवक ने काफी दिनों तक उधार चुकता नहीं किया तो लेनदारों ने युवक की पत्नी और पिता को इस मामले से अवगत कराया.

यह भी पढ़े – BREAKING: RBI लॉन्च करेगा डिजिटल करेंसी, वित्त मंत्री ने किया ऐलान

बेटे की करतूत जानकर फौजी पिता के होश उड़ गए. पिता द्वारा जब बेटे से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने अपना खाता खाली कर दिया है. जिसके बाद फौजी अपने बेटे और पुत्रवधू को लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस से कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने युवक को जमकर फटकार लगाई. जिसके बाद युवक ने भविष्य में सट्टा नहीं लगाने का आश्वासन दिया. वहीं, पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

अल्मोड़ा जिले के स्युनानी में युवक की लाश मिलने से हड़कंप, कल से गायब था युवक

doonprimenews

बड़ी खबर: अब प्रदूषण से होगा बचाव, अमरनाथ यात्रियों के लिए सौर ऊर्जा से बनेगा लंगर।

doonprimenews

चार दिन बाद मलारी हाईवे पर सालधार में हुई वाहनों की आवाजाही शुरू,सेना के साथ स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा था दिक्क़तों का सामना

doonprimenews

Leave a Comment