Doon Prime News
uttarakhand

चंपावत में खाई में गिरी बारातियों की मैक्स, 14 लोगों की हुई मौत

उत्तराखंड के चंपावत जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां बारातियों से भरी एक मैक्स गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. मैक्स में 16 लोगों सवार थे जिसमे 14 लोगों  की मौत हो गई . गाड़ी बारातियों को टनकपुर से लेकर वापस लौट रही थी. हादसा देर रात सूखीढांग में हुआ.

उत्तराखंड के चंपावत जनपद में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। जहां बीते देर रात एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया. हादसे में 14 लोगों की  मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये हादसा सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर हुआ.

यह भी पढ़े –  उत्तराखंड : कमरे में लटका मिला युवक का शव, रोजगार के लिए आया था उत्तराखंड।

बताया जा रहा है कि मैक्स वाहन संख्या यूके 04 टीए 4712 में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे. रात 3 बजकर 20 मिनट के आसपास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. अधिकांश मृतक लक्ष्मण सिंह के सगे संबंधी बताए जा रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल चंपावत में भर्ती कराया गया है.

Related posts

Uttarakhand :एक दिन में 39हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किए चारधामों के दर्शन, मौसम ठीक रहने पर रफ्तार पकड़ सकती है यात्रा

doonprimenews

Uttarakhand News- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर उत्तरकाशी के रिसोर्ट में 19 वर्षीय युवती अमृता (Amrita) की रहस्यमय तरीके से हुई मौत की जांच सक्षम अधिकारी से करवाए जाने की मांग की

doonprimenews

बड़ी खबर: आज Congress कि बैठक के दौरान इन खास मुद्दों पर हुआ मंथन।

doonprimenews

Leave a Comment