Doon Prime News
uttarakhand

खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द

खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज उत्तरकाशी दौरा खराब मौसम के चलते रद्द हो गया है. उत्तरकाशी में बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी के कारण मौसम खराब है. जेपी नड्डा को उत्तरकाशी दौरे के दौरान गंगोत्री विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सुरेश चौहान के पक्ष में एक जनसभा को सम्बोधित करना था. उन्हें डोर टू डोर चुनाव प्रचार भी करना था.

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा रद्द होने के कारण भाजपा कार्यकर्ता निराश हैं क्योंकि गंगोत्री विधानसभा सीट अपने मिथक के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है. इस सीट से जिस भी पार्टी का प्रत्याशी जीत हासिल करता है, उसी पार्टी की उत्तराखंड में सरकार बनती है. भाजपा जिलाध्यक्ष उत्तरकाशी रमेश चौहान ने बताया कि आज जनपद में शत प्रतिशत बारिश है. इस कारण भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम खराब मौसम के चलते रद्द हो गया है.

यह भी पढ़े –   मसूरी में अचानक बर्फबारी शुरू, बन रही ‘पहाड़ों की रानी’ खूबसूरत

उन्होंने कहा कि दोबारा मौसम खुलते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम उत्तरकाशी के लिए बनाया जा सके, इसका पूरा प्रयास किया जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को आज उत्तरकाशी में हनुमान चौक पर एक जनसभा को सम्बोधित करना था. वहीं, भाजपा प्रत्याशी सुरेश चौहान के पक्ष में डोर टू डोर चुनाव प्रचार का भी कार्यक्रम था.

बता दें कि गंगोत्री विधानसभा सीट का मिथक अविभाजित यूपी के समय से बरकरार है. जो भी प्रत्याशी गंगोत्री सीट से जीतता है. उसी पार्टी की सरकार प्रदेश में बनती है. प्रदेश बनने के बाद 2002 और 2012 में कांग्रेस के विधायक यहां से जीते थे तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी और 2007 और 2017 में भाजपा के विधायक जीते थे तो प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Uttarakhand :नौकरी के बदले उत्तराखंड में मांगी जा रही थी रिश्वत, 150 से अधिक शिकायतें हुई दर्ज, ये है अपडेट

doonprimenews

रुद्रपुर पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, फैक्ट्री का चालक ही निकला चोर

doonprimenews

सीएम धामी ने बीजेपी के मेगा चुनाव कैंपेन का किया आगाज, दून के पलटन बाजार में मांगे वोट

doonprimenews

Leave a Comment