Doon Prime News
uttarakhand

कल उत्तराखंड आएंगे राहुल गांधी, हरिद्वार में करेंगे गंगा आरती, रैली के साथ किसानों से भी होगी बात

कल उत्तराखंड आएंगे राहुल गांधी, हरिद्वार में करेंगे गंगा आरती, रैली के साथ किसानों से भी होगी बात

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. 14 फरवरी को प्रदेश में मतदान होना है. ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेताओं ने प्रचार-प्रसार के लिए उत्तराखंड आना शुरू कर दिया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आ रहे  हैं.

पार्टी की तरफ से जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार 5 फरवरी को राहुल गांधी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वह गढ़वाल और कुमाऊं दोनों ही जगहों पर प्रचार करते हुए दिखाई देंगे. राहुल गांधी का ये दूसरा दौरा है. इससे पहले उन्होंने देहरादून के परेड ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित किया था. हालांकि तब निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं थी. चुनाव की घोषणा होने के बाद देखें तो राहुल गांधी का ये पहला उत्तराखंड दौरा है.

यह भी पढ़े – पूर्व CM तीरथ सिंह रावत के बयान पर रणजीत सिंह रावत का पलटवार,पढ़िए पूरी खबर

कांग्रेस से मिले कार्यक्रम के अनुसार हरिद्वार से राहुल गांधी वर्चुअल माध्यम से लोगों से भी जुड़ेंगे. इस दौरान वे बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों पर भी सवाल खड़े करेंगे. उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि फिलहाल राहुल गांधी का कार्यक्रम 5 फरवरी के लिए तय कर दिया गया है. इस दौरान राहुल गांधी राज्य में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे.

कांग्रेस लीडर राहुल गांधी हरिद्वार में गंगा आरती करेंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी रैली को भी संबोधित करेंगे. राहुल गांधी उधम सिंह नगर के किच्छा में किसानों के साथ भी वार्ता करेंगे. राहुल गांधी के दौरे को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्साहित हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

UK Board कक्षा 10 का Result इस तारीख को किया गया जारी, देखिए कैसे करें चेक।

doonprimenews

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, पति समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

doonprimenews

बड़ी खबर : Yashwant Sinha बने विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, ये नेता कर चुके थे इनकार

doonprimenews

Leave a Comment