Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात

उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात

महिलाओं के साथ होने वाले दुष्कर्म की घटनाएं भारत समेत पूरी दुनिया के लिए एक बड़ा सिरदर्द बनी हुई है दुनिया भर में अलग-अलग जगहों पर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार तथा दुष्कर्म की खबरें सामने आती हैं ऐसी ही एक हैरान करने वाली खबर लंदन से भी सामने आई है जहां एक महिला ने आरोप लगाया की उसके साथ चलते प्लेन में दुष्कर्म किया गया।

फर्स्ट क्लास में बैठी थी महिला।

अंग्रेजी अखबार डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह विमान न्यूजर्सी से लंदन जा रहा था। इस दौरान ओवर नाइट फ्लाइट की फर्स्ट क्लास में सफर कर रही एक ब्रिटिश महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए बताया, “कि जब वह सो रही थी तो तब उसके साथ बलात्कार किया गया।”जिस व्यक्ति पर बलात्कार के आरोप लगे हैं वह ब्रिटेन का ही रहने वाला है।

ये भी पढ़ें- CBSE ने जारी की term 2 exam की डेट, इस तारीख से शुरू होंगें एग्जाम

जब महिला के साथ यह घटना हुई तो उसने तुरंत इसकी जानकारी यूनाइटेड एयरलाइंस के केबिन क्रु को दी। जिसके बाद हीथ्रो एयरपोर्ट को इसके बारे में सूचित किया गया और जब फ्लाइट लैंड हुई तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिस महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं, उसकी उम्र 40 वर्ष है।पुलिस के द्वारा विमान के लग्जरी केबिन के फिंगरप्रिंट भी सबूत के तौर पर लिए गए हैं। वही पैसेंजर्स का कहना है कि केबिन मैं दो लोग थे दोनों अजनबी लग रहे थे। लेकिन बाद में उन्हें साथ में केबिन के लाउंज में जो बाहर है, वहां देखा गया था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में यह घटना कैसे हुई, इस पर भी सवाल उठ रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह महिला के जो भी आरोप हैं उनकी जांच कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

नगर आयुक्त के कड़े निर्देश, 6 बजे के बाद दफ्तर में बैठने पर पाबंदी

doonprimenews

देहरादून ब्रेकिंग : सेना से भगोड़ा घोषित हुआ, देहरादून में लोगों से लूट रहा था पैसे, यहां से हुआ गिरफ्तार

doonprimenews

नैनीताल की नैनी झील में मिला जय प्रकाश का शव, 5 दिन से था लापता

doonprimenews

Leave a Comment