Doon Prime News
uttarakhand

इस बार 45 से ज्यादा सीटों पर होगी आप की जीत,पढ़िए पूरी खबर

इस बार 45 से ज्यादा सीटों पर होगी आप की जीत,पढ़िए पूरी खबर 

आज दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येन्द्र जैन एक दिवसीय दौरे पर देहरादून पहुंचे  जहां उन्होंने तीन विधानसभाओं डोईवाला,रायपुर और धर्मपुर में जाकर डोर टू डोर प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया। सुबह देहरादून एयरपोर्ट से वो सीधे आप प्रत्याशी राजू मौर्य के साथ डोईवाला विधानसभा पहुंचे । स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मॉर्निंग वॉक के दौरान लोगों से जनसंपर्क किया और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राजू मौर्य ’केतन’ के पक्ष में मतदान करने की अपील की । जनसंपर्क के बाद उन्होंने आप कार्यकर्ताओं के साथ आगामी 12 दिनों की चुनावी रणनीति पर चर्चा की। यहां से वो रायपुर विधानसभा पहुंचे जहां आप प्रत्याशी नवीन पिरशाली के साथ डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया और लोगों को आप पार्टी की सभी गारंटियों के बारे में बताया। 

यह भी पढ़े – सीएम धामी ने बीजेपी के मेगा चुनाव कैंपेन का किया आगाज, दून के पलटन बाजार में मांगे वोट 

यहां से वो धर्मपुर विधानसभा पहुंचे और यहां पहुंचने पर उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं और प्रत्याशी को जीत का मूलमंत्र देकर वो डोर टू डोर प्रचार करने पहुंचे और इस दौरान उन्हें जनता का अपार समर्थन मिला। इसके बाद वो आप प्रदेश कार्यालय पहुंचे और उन्होंने एक प्रेसवार्ता की । उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उत्तराखंड में प्रचार के लिए आया हूं और सुबह से ही प्रचार में लगा हुआ हूं । यहां का माहौल देखकर बहुत अच्छा लगा ,यहां की जनता ने इस बार मन बनाया है कि कांग्रेस और बीजेपी को हटाकर अबकी बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि जहां पर मैं गया वहां पर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है । उन्होंने कहा कि लोग आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहते हैं ,एक अंडरकरेंट इस वक्त प्रदेश की विधानसभाओं में घूम रहा है और मुझे पूरा विश्वास है इस बार दोनों दल हारेंगे और आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता से बीजेपी घबरा गई है और उनका 60 पार का नारा बदल चुका है ,क्योंकि इस बार सरकार आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और 45 से ज्यादा सीटें हम लेकर आएंगे। स्टार प्रचारकों के सवाल पर उन्होंने कहा कि दोनों दलों के स्टार प्रचारक अब पहुंच रहे हैं जबकि हमारे स्टार प्रचारक पहले से ही यहां पर कई दौरे कर चुके हैं और आगे भी कई लोग यहां पर प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि कर्नल अजय कोठियाल बहुत ही लोकप्रिय हैं जो काम उन्होंने बिना सरकार में रह कर दिखाया है ,वह काम काबिले तारीफ है । उन्होंने बिना सरकार में रहे और बिना राजनीति में रहे हजारों युवाओं को नौकरी पर लगवाने का काम किया ,साथ ही साथ केदारनाथ पुनर्निर्माण का काम भी किया। लोग चाहते हैं कि कर्नल कोठियाल मुख्यमंत्री बने। उन्होंने कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियां एक-दूसरे की ए और बी पार्टी है ,इन दोनों को सत्ता से मतलब है जनता के सरोकारों से कोई मतलब नहीं।उत्तराखंड के स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में कहा कि यहां पर कोई भी इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं है लेकिन उत्तराखंड के लोग दिल्ली में भी रहते हैं और वह लोग दिल्ली के लोगों से पूछ कर यह पता कर सकते हैं कि दिल्ली में हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं और उसके बाद ही अपने वोट का निर्णय लें। उन्होंने कहा कि हम काम के नाम पर वोट मांगते हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Harak Singh को क्यों लग रहा है बीजेपी के झंडे देखकर डर बताई अपनी चिंता की वजह

doonprimenews

प्रदेश सरकार ने उच्च न्यायालय के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी है चुनौती, आज होगी महिला क्षैतिज आरक्षण (Horizontal Reservation) पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

doonprimenews

Uttarakhand में इस बड़े क्लास वन अधिकारी को किया गया सस्पेंड, ये था कारण

doonprimenews

Leave a Comment