Doon Prime News
Uncategorized

इस एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की सारी हदें पार बिना ब्रा पहने आ गयी Instagram पर लाइव।

Bollywood की मशहूर अभिनेत्री Poonam Pandey हाल ही में Kangana ranavat के विवादित show lookup में दिखी थी। Show के खत्म होने के बाद वह फिर से Social media पर Active हो गई है साथ में अपने Bold photos और Video से सभी लोगों के होश उड़ा रही है बता दें कि Poonam Pandey का नवीनतम वीडियो काफी चौंकाने वाला है। इस Video के वायरल होते ही लोगों ने comment section भर दिया है।

बताया जा रहा है कि Poonam Pandey ने अपने official Instagram account से एक Video Share किया है। वहीं,वायरल हो रही इस Video में वह वाइट कलर के टीशर्ट पहने हुए और ब्रा लेस नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और मैटर में ज्यादा विकेट हुए नजर आ रही है Poonam Pandey का यह Video मात्र एक या 2 मिनट का नहीं बल्कि 11 मिनट 11 सेकंड का।

बताया दें कि वायरल हो रहा है इस Video में कभी पुणे अपने बालों से खेलती दिखी तो कभी यूजर के Message का Reply दे रही है कभी अपने हॉट मुंह से दिखा रही है। Poonam Pandey ने इस क्लिप को शेयर करते हुए किसिंग वाला इमोजी बनाया हुआ है। शादी में Poonam Pandey के इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और कई लोगों ने तरह-तरह की कमेंट भी की है।

यह भी पढ़ें – *ऊर्फी जावेद ने फिर से पुरानी ड्रेस को दिया नया लुक, फोटो हुई वायरल, देखें वीडियो*

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है मियां खलीफा का लाइट वर्जन। अन्य यूजर लगता है आप यह सब किस लिए कर रहे तीसरा युद्ध लिखता है तुम्हें शर्म नहीं आती।लोगों ने इसी तरह की वीडियो पर कमेंट की है लोगों को इस तरह के कमेंट करने में बहुत मजा आता है Poonam Pandey जी इस वीडियो में क्यों नजर आ रही है।

Related posts

ये पोर्नस्टार हुई Mohammed Shami की फैन, बॉलिंग देख कह डाली ये बात, लोगों ने किए मजेदार कमेंट

doonprimenews

Kedarnath यात्रा में बाबा केदार के भक्त बर्फ की गलीयों से होकर पहुंचेंगे Kedarnath, देखिए कैसे बनाया गया है रास्ता।

doonprimenews

बांग्लादेश में रेलवे क्रॉसिंग पर घटित हुईं बड़ी घटना ट्रैन ने माइक्रो बस को 1km तक घसीटा, 11 की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment