Doon Prime News
Uncategorized

iPhone 14 से अच्छे हो सकते है ये 5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन, यहां जाने इसके फीचर्स और सब कुछ

iPhone 14 एक अच्छा फोन है, लेकिन इसमें काफी पैसा खर्च होता है। ऐसे और भी फ़ोन हैं जो बहुत कम पैसे में उतने ही अच्छे, या उससे भी बेहतर हैं।

Google Pixel 7 Pro Google द्वारा बनाया गया फ़ोन है और वास्तव में पैसे के लिए अच्छा मूल्य है। इसकी कीमत 84,999 रुपये है और इसमें वास्तव में अच्छा डिज़ाइन और बहुत सारी सुविधाएँ हैं। इसमें वास्तव में शक्तिशाली प्रोसेसर और वास्तव में अच्छा डिस्प्ले है। फोन वास्तव में सुरक्षित भी है और बहुत सारे स्टोरेज के साथ आता है।

Google Pixel 7 Pro में एक शक्तिशाली कैमरा है जो शानदार तस्वीरें और वीडियो ले सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा है जो 2x ज़ूम और सिनेमाई वीडियो समर्थन के साथ अद्भुत तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकता है। यहां 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी है। फोन में 10.8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

Pixel 7 Pro जल्दी चार्ज होता है और इसमें बहुत सारे जूम और सेल्फी फीचर हैं।वनप्लस 11 एक ऐसा फोन है जो बाजार में मौजूद अधिकांश फोन की तुलना में काफी नया है। यह वास्तव में एक हाई-एंड फोन है, जिसमें बहुत सारी विशेषताएं हैं जो अन्य फोन में नहीं हैं। इसमें वास्तव में तेज़ प्रोसेसर और वास्तव में उच्च गुणवत्ता वाली स्क्रीन है। यह विभिन्न कैमरा विशेषताओं के एक समूह के साथ आता है, जिसमें सेल्फी लेने के लिए वास्तव में अच्छा कैमरा भी शामिल है।

OxygenOS 13 फोन पर Android 13 उपलब्ध है और कंपनी इस फोन के साथ चार साल तक अपडेट देगी। इस फोन के साथ Android 16 और Android 17 भी मिलेंगे। फोन में 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी और 100 वॉट चार्जिंग सपोर्ट है।सैमसंग गैलेक्सी एस23 की शुरुआती कीमत 74,999 रुपये है। यह फोन iPhone 14 का एक बेहतरीन विकल्प है, जो 86,000 रुपये में उपलब्ध है। गैलेक्सी एस23 6.1 इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध है।

Related posts

कल यहाँ पुलिस की पहरेदारी में सम्पन्न होंगे सारे वैवाहिक कार्यक्रम,जानिए क्यों एक पिता को पुलिस से लगानी पड़ी गुहार

doonprimenews

एमएस स्वामीनाथन का निधन: प्रसिद्ध कृषि वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन का 98 साल में निधन

doonprimenews

इस एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की सारी हदें पार बिना ब्रा पहने आ गयी Instagram पर लाइव।

doonprimenews

Leave a Comment