Doon Prime News
Uncategorized

प्रदेश भाजपा ने सरकार के मंत्रियों को जिलों में दो दिवसीय प्रवास के निर्देश किए जारी,मंत्री गणेश जोशी हरिद्वार से करेंगे इसकी शुरुवात

दो दिन का प्रवास

प्रदेश भाजपा ने सरकार के मंत्रियों को जिलों में दो दिवसीय प्रवास के निर्देश जारी कर दिए हैं। इसकी शुरुआत आज से कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी हरिद्वार जिले से करेंगे। पहले दिन वह जनता की शिकायत सुनेंगे दूसरे दिन अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे।

प्रवास के दौरान सभी मंत्री बूथ स्तर पर किसी वरीष्ठ कार्यकर्ता के घर दोपहर को भोजन भी करेंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश के अनुसार पार्टी उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने कार्यक्रम जारी किया।

कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत 25 व 26 नवंबर को नैनीताल जिले के प्रवास पर रहेंगे। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा 19 व 20 नवंबर को उधमसिंहनगर, सतपाल महाराज 18 वां 19 नवंबर को कोटद्वार, रेखा आर्या 25 व 26 नवंबर को टिहरी, प्रेमचंद्र अग्रवाल 22 व 23 नवंबर को देहरादून जिले में प्रवास करेंगे।

यह भी पढ़े -Uttarakhand news- हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, सिपाही की आंख फोड़ने के मामले में फरार चल रहे एक 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया ग्रिफ्तार

शुक्रवा के पहले दिन मंत्री संगठन के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक कर सरकार के कामों को साझा करते हुए कार्यकर्ताओं व जनता की समस्याओं को सुनने वाले हैं। इस दिन वह किसी वरीष्ठ कार्यकर्ता के आवास पर पूर्व पदाधिकारियों से मिलेंगे व दोपहर का भोजन किसी बूथ या मंडल स्तर के पदाधिकारी के घर करेंगे। प्रवास के दूसरे दिन सभी मंत्री जिले स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर सरकारी योजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे।

Related posts

The Importance of Cell Antivirus

doonprimenews

जानिए कौन है Lakshya Sen, जिन्हौने भारत को जीता दिया Thomas Cup

doonprimenews

Amazon Kickstarter डील ऑफर में मिल रही है,25 हज़ार से भी सस्ती 5 ब्रांडेड Smart LED TV।

doonprimenews

Leave a Comment