Doon Prime News
Uncategorized sports

ऋतुराज गायकवाड़ की शर्मनाक हरकत, ग्राउंड स्टाफ को नही खींचने दी फोटो, भगा दिया दूर,देखिए वीडियो

India Cricket टीम के युवा सलामी बल्लेबाज Ruturaj Gaikwad की एक शर्मनाक हरकत बेंगलुरु M. Chitra Swami stadium के कैमरे में पकड़ी गई है भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 मैचों की t20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला 19 जून की रात को खेला जा रहा है।

वहीं, मेहमान टीम के कप्तान Keshav Maharaj ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।
लेकिन बारिश होने के चलते मैच की शुरुआत होने में देरी हुई सी बीच Ruturaj Gaikwad ने एक ऐसी हरकत कर दी जो कि सभी लोगों को नागवार गुजरी है।

बताया गया है कि टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए आने जा रही भारतीय सलामी जोड़ी Ishan Kishan और Ruturaj Gaikwad ने मैदान में कदम रखा ही था कि बूंदा-बांदी शुरू हो गई। जिसके चलते अंपायर ने खिलाड़ियों को वापस से Dressing Room का रुख करने का आदेश दिया। Ruturaj Gaikwad हेलमेट और पैड समेत तमाम safety का समान पहनकर डगआउट में बैठे थे।

यह भी पढ़े – Yuvraj Singh ने Father’s Day के मौके पर किया अपने बेटे का नामकरण, देखिए किस नाम से जाने जाएंगे Junior Yuvi

आपको बता दें कि इसी दौरान उनके पास Selfie लेने के लिए एक Ground मैन आ जाता है। वे Ruturaj के साथ सेल्फ़ी लेने की चेष्ठा करता है लेकिन बल्लेबाज उनके साथ बदसुलूकी करते हुए उन्हें धक्का देके दूर कर देते हैं। इस घटना का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Related posts

विंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में शानदार जीत के बाद भी पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने उठाए रोहित शर्मा और द्रविड़ की नीति पर सवाल, कहीं यह बड़ी बात

doonprimenews

IND vs ZIM 1st ODI LIVE: भारत और जिम्बाब्वे के बीच गुरुवार को खेला जाएगा पहला वनडे, जानें क्या है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

doonprimenews

हार्दिक पांड्या के एक थ्रो से बीसीसीआई को हुआ लाखों का नुकसान, एक स्टंप की कीमत है इतनी,जानकर उड़ जाएंगे होश

doonprimenews

Leave a Comment