Doon Prime News
Uncategorized

पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट के बाद रणवीर सिंह मुंबई पुलिस के निशाने पर, जाने क्या है पूरा मामला

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के जाने-माने नेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने पेपर मैगजीन के लिए किए गए लेटेस्ट न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके इस फोटोशूट के बाद कई लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं तो कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। रणवीर सिंह के फोटो शूट के बाद देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन भी हो रहा है और सूचना मिल रही है कि अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की भी शिकायत मिली है।
बता दें कि रणवीर सिंह ने जब से न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल करी है तब से सोशल मीडिया में मानो तहलका मच गया हो। एक तरफ जहां रणवीर सिंह के साथ फोटोशूट से मदहोश हुए जा रहे हैं तो वही देश में कई सामाजिक संगठन इसका विरोध भी कर रहे हैं एक तरफ जहां रणवीर सिंह के साथ फोटोशूट से मदहोश हुए जा रहे हैं दो वही देश में कई सामाजिक संगठन इसका विरोध भी कर रहे हैं।
वहीं मुंबई पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। कई सेलेब्स जहां रणवीर सिंह के समर्थन में आ रहे हैं तो वहीं टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने पूछा कि क्या महिलाओं की सराहना की जाती है, अगर वे इस तरह की तस्वीर साझा करती हैं। आपको बता दें कि इस फोटोशूट में रणवीर सिंह पर किस रंग पर लेटकर स्टैंडिंग पोज देते नजर आ रहे थे आपको बता दें कि इस फोटोशूट में रणवीर सिंह टर्कीश रग पर बैठकर स्टनिंग पोज़ देते नजर आ रहे थे। उनका यह फोटोशूट बर्ट रेनोलड्स से प्रेरित है,जिन्होंने कॉस्मापॉलिटन पत्रिका के लिए इस तरह का न्यूड फोटोशूट करवाया था। रणबीर को इन तस्वीरों के लिए खूब रोल किया जा रहा है जिससे नाराज होकर रणवीर सिंह ने चुप्पी तोड़कर लोगों को करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़े –यहां बेलगाम ट्रक ने ARTO टीम को रौंदा, मौके पर ही 2 लोगों की मृत्यु
अगर रणबीर सिंह के वर्क फ्रेंड की बात की जाए तो उन्होंने रोहित शेट्टी की सर्कस की शूटिंग पूरी की है यह फिल्म शेक्सपीयर के नाटक’ द कॉमेडी ऑफ ऐरर्स ‘पर आधारित है, वहीं फिल्म में हीरोइन पूजा हेगडे है। वर्तमान में रणवीर करण जौहर की रोक की और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे हैं जिसमें आलिया भट्ट नजर आयेंगी।

Related posts

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप कोहली का इंस्टाग्राम पर जलवा, एक पोस्ट का ले रहे इतने करोड़ रुपए

doonprimenews

Dehradun में जल्द दौड़ने वाली है Metro, अभी लगेगा इतना वक्त

doonprimenews

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस समन्वय नहीं बनाते, अफसर फ़ोन नहीं उठाते, मुख्यमंत्री के सामने दर्द बया करते विधायक

doonprimenews

Leave a Comment