Doon Prime News
Uncategorized

रणवीर सिंह ने किया नग्न फोटोशूट, अबु आजमी ने हिज़ाब से जोड़ा जाने क्या है पूरा मामला

फोटोशूट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह केवल फिल्मों में ही नहीं असल जिंदगी में भी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों रणबीर सिंह एक बार फिर इन दिनों रणवीर सिंह एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं लेकिन उनके चर्चाओं में बनने का कारण इस बार उनका फैशन सेंस नहीं कुछ ऐसा है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।
बता दे की रणवीर सिंह ने हाल ही में मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है, लेकिन यह फोटोशूट कोई ऐसा वैसा फोटो शूट नहीं बल्कि यह न्यूड फोटोशूट है जिसके चलते रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है। उनकी यह सभी बोल्ड और न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
रणबीर के इस बोल्ड फोटोशूट पर अबु आजमी का भी एक ट्वीट सामने आया है जिसमें वें लिखते हैं कि “नंगे जिस्म की नुमाइश करना आर्ट व आजादी कहलाता है तो एक तरफ संस्कृति के अनुसार लड़कियां भी अपनी मर्जी से बदन को हिसाब से ढकना चाहे तो वह धार्मिक उत्पीड़न और भेदभाव कहलाता है। आखिर हमें कैसा समाज चाहिए? जब नंगी तस्वीर सार्वजानिक करना आज़ादी है तो हिजाब पहनना क्यों नहीं?”
रणवीर सिंह को केवल यूजर्स के द्वारा ही ट्रोल नहीं किया जा रहा है बल्कि बॉलीवुड एक्टर फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले KRK ने भी एक्टर को निहायती बेशर्म बताते हुए एक ट्वीट किया जिसमें वो लिखते हैं
मुझे उम्मीद है कि अब आपको विश्वास हो गया होगा कि डबल ढोलकी #Ranveer Singh निहायत ही बेशर्म इंसान है। इसलिए आप भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे और अगर आप ऐसे आदमी के प्रशंसक हैं तो यह वाकई शर्मनाक है। हाँ और RT नहीं के लिए लाइक करें। वही यूज़र स्वीट पर भर भर के कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -सीबीएसई मे टॉप करने वाली तान्या सिंह 2027 में होंगी आईएएस जानिए क्या है उनकी फ्यूचर प्लानिंग
आपको बता दें कि कुछ यूजर जहां रणवीर का पक्ष ले रहे हैं तो कुछ उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं और कुछ यूजर का यह भी कहना है कि पैसे के लिए एक्टर कुछ भी कर सकते हैं। एक यूजर लिखता है कि जब महीना नग्न हो जाती है तो कोई नहीं पूछता करणवीर से नफरत क्यों है? पूनम पांडे, सनी लियोन,बिपाशा बासु याद नहीं?

Related posts

Anti virus For COMPUTER

doonprimenews

प्रदेश भाजपा ने सरकार के मंत्रियों को जिलों में दो दिवसीय प्रवास के निर्देश किए जारी,मंत्री गणेश जोशी हरिद्वार से करेंगे इसकी शुरुवात

doonprimenews

यहाँ मंगलवार से लापता पुजारी का शव मिलने से फैल गई सनसनी .

doonprimenews

Leave a Comment