Doon Prime News
Uncategorized sports

नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर किया देश का नाम रोशन, विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

नीरज चोपड़ा

इस समय की बड़ी खबर आ रही है जहां नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश का नाम रोशन किया है। टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया है।

बता दें कि विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाले पहले भारतीय पुरुष हैं नीरज चोपड़ा। नीरज की जीत के बाद देश में जश्न का माहौल है और सोशल मीडिया में भी लगातार यूजर्स के द्वारा नीरज चोपड़ा को बधाई दी जा रही है। बता दें कि भारतीय सेना से लेकर पहलवान बजरंग पुनिया तक कई दिग्गजों ने नीरज को बधाई दी है बता दे कि भारतीय सेना से लेकर पहलवान बजरंग पुनिया तक कई दिग्गजों ने नीरज को बधाई दी है।

भारतीय सेना की तरफ से भी नीरज चोपड़ा के लिए ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा गया है की ” नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर भारतीय सेना और देश को गौरवान्वित किया है विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप ओरगांव 2022 में88.13 मीटर के थ्रू के साथ रजत पदक जीतने पर भारतीय सेना ने सूबेदार नीरज चोपड़ा को बधाई दी है। ” दूसरी तरफ बजरंग पुनिया लिखते हैं कि भाई नीरज चोपड़ा वर्ल्ड चैंपियनशिप में ऐतिहासिक सिल्वर मेडल जीतने पर आपको ढेर सारी बधाइयां।आप ऐसे ही देश के लिए मेडल जीतते रहे भगवान से यही प्रार्थना है।

यह भी पढ़े -युवाओं का अच्छा प्रदर्शन सराहनीय,पर नहीं उठा सकते विराट कोहली पर सवाल, विश्व कप में उनकी जरूरत
आपको बता दें कि केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजीजू ने भी रजत पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा को बधाइयां दी है और लिखा है कि “नीरज चोपड़ा ने एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया है।विश्व चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले पहले भारतीय पुरुष और दूसरे भारतीय हैं उनसे पहले लॉन्ग जम्पर अंजू बॉबी जॉर्ज ने साल 2003 में कांस्य पदक जीता था शुभकामनाएं नीरज चोपड़ा।

Related posts

Income tax return भरने के लिए अब इन डाक्यूमेंट्स की पड़ेगी जरूरत, यहां देखें पूरी लिस्ट

doonprimenews

T-20 World Cup: इन 7 बल्लेबाजों पर रहेगी सबकी नजर, टीम के लिए बन सकते है ‘ट्रंप कार्ड’

doonprimenews

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सूर्यकुमार की इच्छा होगी पूरी कर सकते हैं डेब्यू,कुछ इस तरह दिए संकेत

doonprimenews

Leave a Comment