Doon Prime News
Uncategorized

Live मैच के दौरान Ishan Kishan और Tabrez shamsi के बीच होने लगी नोकझोंक, ऐसे हुआ रफा-दफा मामला।

Ishan Kishan ने South Africa के विरुद्ध जारी टी20 सीरीज के तीसरे मैच में दमदार प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने अपनी टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। Africaके खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए Ishan ने खूब रन बटोरे।

वहीं, उनकी इस आक्रमक पारी के दौरान Ishan Kishan और Tabrez Shamsi के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। हालांकि दोनों के बीच नोकझोंक ज्यादा नहीं बढ़ी। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा मजरा और किस तरह इनके बीच के मामले को रफादफा किया गया….

बता दें कि मंगलवार को विशाखापत्तनम में हुए तीसरे टी 20 के दौरान टीम इंडिया के Ishan Kishan और साउथ अफ्रीका के स्पिनर Tabrez Shamsi के बीच गर्मागर्मी दिखाई दी। दरअसल, Ishan Kishan के द्वारा स्पिनर की गेंद पर छक्का मारने के बाद Ishan Kishanऔर Tabrez Shamsi के बीच तीखी नोकझोंक हुई। यह घटना भारतीय पारी के 9वें ओवर में हुए जब ईशान (Ishan Kishan) ने तबरेज की गेंद पर छक्का जड़ने की कोशिश की, लेकिन पॉइंट पर फील्डर के पार नहीं जा सकी।

इसी के साथ Ishan Kishan ने शम्सी की गेंद में मिडविकेट पर छक्का लगाया। इस ओवर की अगली गेंद फुल-टॉस थी, जिसे Ishan Kishan ने फील्डर को मारा। जैसे ही वह मौका गंवाने के बाद अपने घुटने के बल नीचे चला गया, कैमरे में कंधे के ऊपर शॉट लगा हुआ था, जिसमें शम्सी Ishan Kishan को कुछ शब्द बुदबुदाते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें – *Priyanka Chopra और nick john का प्राइवेट वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।*

आपको बता दें कि Tabrez Shamsi के कुछ बोलने के बाद Ishan Kishan भी चुप नहीं बैठे। Ishan Kishan ने भी अपने मुंह में Tabrez Shamsi को कुछ बोला और अपने बल्ले को जवाब देने का फैसला किया। Ishan Kishan ने ताबड़तोड़ पारी खेलती हुए 31 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 35 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 54 रनों की आक्रमक अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी अर्धशतकीय पारी के दम पर Ishan Kishan ने टीम के स्कोर को 130 के पार पहुंचाया।

Related posts

Malware Review — What Is It?

doonprimenews

जानिए सरकार ने बिना बताए चुपचाप VLC media player पर क्यों लगाया बैन? क्या है कारण।

doonprimenews

Anti virus For COMPUTER

doonprimenews

Leave a Comment