Doon Prime News
Uncategorized champawat

उत्तराखंड के चंपावत में बड़ा हादसा होने से टला रपटे में फंसकर बस पलटी

बस पलटी

खबर उत्तराखंड के चंपावत से है जहां एक बड़ा हादसा होने से बच गया। बता दें कि एक स्कूली बस रपटे की चपेट में आकर पलट गई थी गनीमत यह रही कि बस में बच्चे नहीं थे।
बता दे कि बस टनकपुर पूर्णागिरि मार्ग पर से गुजर रहे रपटे से निकल रही थी। ठीक उसी समय तेज बारिश हुई,बस जैसे ही रपटे से गुजरी वह पानी में फंस गई।बस चालक ने बस को रपटे से निकालने की कोशिश करी लेकिन वह विफल हो गया और बस पानी के तेज बहाव में बह कर पलट गई।
आपको बता दें कि बस के पलटने पर ड्राइवर और कंडक्टर ने किसी तरह बस से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई मौके पर पहुंची जेसीबी द्वारा बस को सीधा किया गया और किसी तरह रपटे से बाहर निकाला गया। हालांकि अच्छी खबर यह रही थी कि बस खाली थी।हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।


यह भी पढ़े –गुजरात यूथ कांग्रेस: यूथ कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से की गई PM Modi की तारीफ, जानिए तारीफ में लिखा क्या ?


बता दें कि यह किरोड़ी नाले का रपटे है और हर बरसात में ऐसे ही खतरनाक तरीके से बहता है। स्थानीय लोगों के द्वारा यहां कई सालों से पुल बनाने की मांग करी जा रही है लेकिन अभी तक उनकी मांगे नहीं सुनी गई हैं।

Related posts

Comment Flirter Sur le Web

doonprimenews

5 Begriffe Das sollte nicht Nehmen Ihr Matchmaking -Profil

doonprimenews

The right way to Protect Your Sensitive Data in VDR

doonprimenews

Leave a Comment