Doon Prime News
international Uncategorized

खुले में physical relation बनाना जोड़े को पड़ा महंगा, viral हो गए वीडियो

खुले में physical relation बनाना जोड़े को पड़ा महंगा, viral हो गए वीडियो

आजकल के सोशल मीडिया के जमाने में कब कौन सी चीज वायरल हो जाए किसी को नहीं पता है। कभी-कभी कुछ प्राइवेट चीजें भी viral  हो जाती हैं जिस पर हमें ध्यान देना चाहिए। एक ऐसी ही viral  खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

Australia में इस समय गर्म मौसम है. इस मौसम में एक couple इतने उतावले हो गए कि पानी के फव्वारे में कूद गए. कुछ ही देर बाद वहां से गुजर रहे लोग इस बात को देख कर शॉक्ड रह गए कि public place पर ही couple sex करने लगा.कुछ लोग इन दोनों का video बनाते रहे और इसके photo social media पर viral कर दिए.

तस्वीर social media पर viral हो गई

आपको बता दें कि Daily Star की खबर के अनुसार, public place पर एक couple sex करता देखा गया उस प्यारे पल की एक तस्वीर जो 42.5C के आसपास थी। ये तस्वीर social media पर viral हो गई। फोटो में युगल के पीछे पानी का एक फव्वारा भी दिखाई दे रहा है।

Facebook users की तस्वीर से नहीं हट रहीं नजरें

फोटो का मूल ‘पोस्टर रेस्तरां डील्स पर्थ’ नाम का एक Facebook पेज है जिस पर photo upload हुआ है। Facebook users इस तस्वीर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

Users कर रहे ऐसे comment

एक users ने ये comment किया कि यह थोड़ा अजीब है लेकिन मैं नाराज नहीं होउंगा। मोटल अधिक रेटेड और अधिक कीमत वाले हैं। एक दूसरे user ने कहा कि इस तरह से covid फैलता है। जब तक वे अपने मुखौटे पहने हुए थे, मुझे यहां कोई समस्या नहीं है।

यह भी पढ़े :’Gehraiyaan’ को softporn बताकर फंसी Kangana Ranaut , लोगों ने याद दिलाई ये तस्वीरें

जानिए कितनी बार हुआ है share
इसे अब तक 785 बार share किया जा चुका है जिसमें 5,600 से ज्यादा comment हैं। Photo पर 4,200 से अधिक लोगों ने प्रतिक्रिया दी है जिनमें से 25 ने प्रतिक्रिया में love heart emoji किया है।

Related posts

नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर किया देश का नाम रोशन, विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

doonprimenews

Ukraine War : एलन मस्क ने किया ऐसा ट्वीट यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादिमीर जेलेंस्की के बाद यूक्रेन के एंबेस्डर ने सुना दी खरी-खोटी, गुस्से में गाली तक दे डाली

doonprimenews

Dehradun Breaking- रक्षा मंत्रालय ने मांगा प्रस्ताव, 132 साल पुराने लैंसडौन (Lansdowne) नाम को बदलने की है तैयारी

doonprimenews

Leave a Comment