Doon Prime News
sports

बेबी एबिडेविलियर्स का कमाल, राहुल चाहर के उड़ा दिए होश, 4 गेंदों में मार दिए 4 आसमानी छक्के , देखिए वीडियो

राहुल चाहर

IPL 2022 चल रहा है और इस सीजन में मुंबई की टीम से कुछ नए खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों में तिलक वर्मा से लेकर बेबी एबी के नाम से मशहूर डीवाल्ड ब्रेविस का नाम भी शामिल है। आईपीएल में डेब्यू करते ही डेविस ने कमाल करना शुरू कर दिया और कल के मुकाबले में दो राहुल चाहर को आसमान में तारे दिखा दिए।

कल मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ था। मुंबई को सीजन की लगातार पांचवीं हार नसीब हुई है, लेकिन मुंबई की ओर से जब बल्लेबाजी करने डीवाल्ड ब्रेविस आए, तो उन्होंने राहुल चाहर को जमकर धुनाई कर डाली। देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

मैच के आठ ओवर हो चुके थे और मुंबई इंडियंस का स्कोर 63 रन पर पर दो विकेट था, लेकिन इसके बाद डिवाइड ब्रेविस का तूफान देखने को मिला। ब्रेविस ने राहुल चाहर के एक ओवर में 4 छक्के और 1 चका जड़ दिए और इस ओवर में ही 29 रन बटोर लिए और मुंबई का स्कोर 9 ओवर में 92 रन पहुंचा दिए

हालांकि कल के मुकाबले में भी बेबी एबी की तूफानी बल्लेबाजी करने के बावजूद भी अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और उन्होंने स्मिथ ने उन्हें और 50 रन पर आउट कर दिया। ब्रेविस ने कल के मुकाबले में 25 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली, जिसमें 5 छक्के और 4 चौके शामिल थे।

Related posts

IND vs WI:बेंच पर बैठे बैठे इस खिलाड़ी का टैलेंट हो रहा खत्म, रोहित शर्मा के हाथों में है खिलाड़ी की करियर की डोर

doonprimenews

CWG 2022:बैडमिंटन में गोल्ड मेडल जीतने के बाद वतन वापसी हुए लक्ष्य सेन ,कुछ इस अंदाज़ में किया गया उनका स्वागत

doonprimenews

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने ऋषभ पंत को ओपनर के तौर पर खिलाने के लिए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment