Doon Prime News
Uncategorized entertainment

बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं Amjad Khan कि बेटी, हॉटनेस में देती हैं सारी Heroines को टक्कर

Bollywood कि दुनिया में 20 साल के लंबे फिल्मी करियर में 130 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले Amjad Khan के बच्चों को लोग कम ही जानते हैं. आपको बता दें कि Amjad Khan के तीन बच्चे हुए, दो बेटे और एक बेटी. वहीं,बेटी का नाम Ahlam Khan है.Amjad Khan की बेटी अहलम खान Ahlam Khan किसी Bollywood हसीना से कम नहीं हैं. Ahlam की खूबसूरती देख आप भी जरूर कहेंगे कि ये फिल्मों में क्यों नहीं नजर आतीं. बता दें कि Ahlam भी अपने पिता कि तरह कलाकार है और अभिनय से उन्हें पिता की तरह प्यार है.

बता दें कि Ahlam Khan भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभी वो थियेटर के जरिए अभिनय से जुड़ी हुई हैं. वे साल 2005 में ‘रिफ्लेक्शन’ नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. ‘रिफ्लेक्शन’ मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की Short फिल्म थी. वहीं,बाद में भी वे एक Ahlam ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया. साल 2011 में Ahlam Khan ने थियेटर आर्टिस्ट जफर करांचीवाला से शादी कर ली. शादी के बाद दोनों के wedding reception में परिवार के लोग और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें – *Raftaar Komal Vohra divorce : 6 साल बाद पत्नी से अलग हुए सिंगर रफ्तार, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी*

आपको बता दें कि Ahlam Khan इन दिनों बतौर थियेटर artist काम कर रही हैं. वे आज के दौर में भी लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर हैं. Instagram और Facebook दोनों पर ही उनके Account है, लेकिन दोनों ही Private है. बता दें कि इसी वजह से बेहद खूबसूरत दिखने वाली Ahlam Khan की कम ही Photo Internet पर मौजूद हैं. वैसे Ahlam अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुश है.

Related posts

बॉलवुड एक्ट्रसे करिश्मा कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

वेस्टइंडीज के विरुद्ध टी-20 सीरीज से पहले यह भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज पाए गए कोरोना पॉजिटिव।

doonprimenews

लाइव मैच के दौरान ईशान किशन और तबरेज़ शम्सी के बीच हो गई भिड़ंत, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment