Doon Prime News
tech

Airtel लाया है एक धमाकेदार प्लान, जिसमे मिलेगा 60GB तक डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत कुछ।

Bharti Airtel) and (Reliance Jio) एयरटेल (Airtel) यूं तो अपने यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान पेश करती है। आज के समय में जब महंगाई ग्राहकों की जेब पर भारी चोट कर रही है तो ऐसे में मोबाइल सर्विसेज जैसी जरूरतों को पूरा करना भी आम लोगों के लिए सोचने वाली बात हो गई है। इसलिए हम आपके लिए टेलीकॉम कंपनियों के बेस्ट रिचार्ज प्लान लेकर आते हैं। आज हम Airtel के दो ऐसे ही धांसू प्लान्स के बारे में आपको बता रहे हैं कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किए हैं।

489 (Airtel Rs 489 Plan) Airtel 489 इस प्लान में आपको पूरे 50GB इंटरनेट डेटा कंपनी दे रही है। यह Airtel प्रीपेड रीचार्ज अनलिमिटिड वॉयस बेनिफिट के साथ आता है। यानि कि वैधता तक आप जितनी चाहें अपने करीबियों से बातें कर सकते हैं। इस Airtel प्लान की वैधता 30 दिनों की है। साथ ही प्लान में 300 SMS भी दिए जा रहे हैं। कंपनी ने एक और प्लान भी पेश किया है जिसकी कीमत 509 रुपये है। इस प्लान में आपको पूरे 60 GB इंटरनेट डेटा कंपनी दे रही है। यह भी अनलिमिटिड वॉयस बेनिफिट के साथ आता है।

इस Airtel प्लान की वैधता भी 1 महीने की है। साथ ही प्लान में 300 SMS भी दिए जा रहे हैं। हमने अभी इन प्लान्स के बेसिक बेनिफिट्स आपको बताए हैं। लेकिन बात यहीं पर खत्म नहीं होती। ये दोनों प्लान आपको कुछ एडिशनल बेनिफिट भी देकर जाते हैं। (Airtel Free Hello Tunes) ,

Apollo 24|7 Circle 3 costs 100 dollars. Music, Hellotunes, LIVE Concerts, and Podcasts are all available on Wynk Music Free. इन दोनों ही प्लान्स को कंपनी ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया है। इनके बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशिअल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं और इसके अलावा Airtel थैंक्स ऐप पर जाकर भी इनके बारे में और अधिक जान सकते हैं।

Related posts

iPhone 14 की Launch Date हुई Confirm, देखिए कब शुरू होगी Sale और क्या होगी इसकी कीमत!

doonprimenews

Vivo का रंग बदलने वाला स्मार्टफोन Vivo V27 Pro मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट के साथ

doonprimenews

Apple के iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने, आप भी देख चाहेंगे इसे खरीदना।

doonprimenews

Leave a Comment