Doon Prime News
Uncategorized

Uttarakhand में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा,खाई में गिरी बस, 17 लोगों की गई जान

Uttarakhand में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा,खाई में गिरी बस, 17 लोगों की गई जान

यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर डामटा के पास चारधाम यात्रियों की एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है। बता दे की बस में Madhya Pradesh के 28 तीर्थयात्री सवार बताए जा रहे हैं। वही सूचना के अनुसार बताया जा रहा है की दुर्घटना यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर डामटा और बर्नीगाड के बीच हुई है। तीन घायलों को खाई से निकाला गया है।

बता दे की Madhya Pradesh के पन्ना जिले के तीर्थ यात्रियों की बस Haridwar से रविवार सुबह 10:00 बजे चली थी। वही जानकारी मिलने पर SDRF की Team मौके पर पहुंची। घायलों का रेस्क्यू किया जा रहा है। जिलाधिकारी Abhishek Rautela द्वारा Doctors एवं Ambulance को घटना स्थल पर रवाना करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही CMO को PHC डामटा एवं सीएचसी नौगांव में घायलों के उपचार करने हेतु पर्याप्त संसाधन तैयार रखने के निर्देश दिए गए हैं।

ताजा जानकारी के अनुसार बस में 40 यात्री सवार थे, जिसमें से 17 यात्रियों की मौत हो गई है। कोई 6 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है। जिलाधिकारी ने SDRF और आपदा QRT व राजस्व Team को भी रवाना करने के निर्देश दिए गए हैं। जिलाधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें : शाहरुख खान की फिल्म का पोस्टर आया सामने, देखकर लोग पूछ रहे है ये क्या हो गया

वही, वाहन Number UK04 PA 1541 कुमाऊं मंडल की गाड़ी है, जो यातायात पर्यटन एवं विकास सहकारी संघ लिमिटेड कंपनी की ओर से Haridwar भेजी गई थी। बस में 28 लोग Madhya Pradesh के सवार थे। इस बस को ARTO Rishikesh कार्यालय की तरफ से 15 May से 15 November तक का Green Card जारी किया गया है। आज रविवार को इस बस को Trip Card जारी किया गया था और साथ ही शाम 6:40 पर डामटा Check Post पर इस वाहन की जांच भी की गई थी।

Related posts

Benefits associated with Data Space Software

doonprimenews

Samsung Galaxy F23 5G फ़ोन को आप सिर्फ 699 रूपए में अपना बना सकते है, यहां जाने कैसे।

doonprimenews

बांग्लादेश में रेलवे क्रॉसिंग पर घटित हुईं बड़ी घटना ट्रैन ने माइक्रो बस को 1km तक घसीटा, 11 की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment